IPL 2020: हारकर भी हीरो बने MS Dhoni, मारा ऐसा छक्का, सड़क पार कर गई गेंद... देखें Video

IPL 2020 RR v CSK: MS Dhoni बल्लेबाजी करने आए और आते ही लगातार तीन छक्के जड़ दिए. एक छक्का तो उन्होंने इतना दूर मारा कि बॉल स्टेडियम पार करते हुए सड़क पार कर गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: हारकर भी हीरो बने MS Dhoni, मारा ऐसा छक्का, सड़क पार कर गई गेंद... देखें Video

IPL 2020: हारकर भी हीरो बने MS Dhoni, स्टेडियम पार मारा ऐसा छक्का, सड़क पार कर गई गेंद - देखें Video

IPL 2020 RR vs CSK: आईपीएल (IPL-14) का चौथा मुकाबला (Match 4) राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (Rajasthan Royals Vs Chennai Super Kings) के बीच खेला गया. राजस्थान रॉयल्स (RR) ने सीएसके (CSK) को 16 रन से हरा दिया. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने 32 गेंद पर 74 रन बनाए, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने भी शानदार परफॉर्म किया, लेकिन 217 जैसे बड़े स्कोर को पूरा नहीं कर सके. सभी को एमएस धोनी की बल्लेबाजी का इंतजार था. सीएसके 19वें ओवर में ही जीत की उम्मीद खो चुका था. सीएसके को आखिरी ओवर में 38 रन बनाने थे. एमएस धोनी (MS Dhoni) बल्लेबाजी करने आए और आते ही लगातार तीन छक्के जड़ दिए. एक छक्का तो उन्होंने इतना दूर मारा कि बॉल स्टेडियम पार करते हुए सड़क पार कर गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आखिरी ओवर राजस्थान की तरफ से टॉम करन कर रहे थे. 4 गेंदों पर 36 रन बनाने थे. धोनी क्रीज पर आए और लगातार तीन छक्के जड़ दिए. एक छक्का उन्होंने स्टेडियम पार मारा. बॉल सड़क पार कर गई और बॉल गुम हो गई. फिर दूसरी गेंद मंगाई गई. नई गेंद आते ही उन्होंने एक और छक्का जड़ा. उनके छक्के देख फैन्स जीत और हार भूल गए. उनको मतलब नहीं था कि चेन्नई सुपर किंग्स हार रहा है या जीत रहा है. उनको धोनी के छक्के देखने में मजा आ रहा था.

देखें Video:

संजू सैमसन की आतिशी पारी और शानदार विकेटकीपिंग के दम पर राजस्थान रायल्स ने फाफ डुप्लेसिस के आखिरी क्षणों के तूफानी तेवरों के बावजूद मंगलवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स को 16 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जीत से शुरुआत की. सैमसन ने स्पिनरों को निशाने पर रखकर केवल 32 गेंदों पर 74 रन बनाये जिसमें नौ छक्के और एक चौका शामिल है.

उन्होंने और स्टीव स्मिथ (47 गेंदों पर 69, चार चौके, चार छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिये 121 रन जोड़े. जोफ्रा आर्चर ने लुंगी एनगिडी के आखिरी ओवर में चार छक्के लगाकर केवल आठ गेंदों पर नाबाद 27 रन बनाये और रायल्स का स्कोर सात विकेट पर 216 रन पर पहुंचाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेन्नई की तरफ से डुप्लेसिस ने 37 गेंदों पर 72 रन बनाये जिसमें एक चौके और सात छक्के शामिल हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने तीन छक्कों की मदद से 17 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाये लेकिन उनकी टीम आखिर में छह विकेट पर 200 रन तक ही पहुंच पायी.