IPL 2020: संजू सैमसन ने की छक्कों की बौछार, 19 गेंदों पर जड़ा अर्धशतक - 2 मिनट में देखें पूरी पारी का Video

IPL 2020 RR Vs CSK: मैच के हीरो संजू सैमसन (Sanju Samson) रहे. उन्होंने 32 गेंद पर 74 रन बनाए, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. उनकी पारी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: संजू सैमसन ने की छक्कों की बौछार, 19 गेंदों पर जड़ा अर्धशतक - 2 मिनट में देखें पूरी पारी का Video

IPL 2020 RR v CSK: संजू सैमसन ने की छक्कों की बौछार, 2 मिनट में देखें पूरी पारी का Video

IPL 2020 RR Vs CSK: आईपीएल (IPL 14) का चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सपर किंग्स (Rajasthan Royals Vs Chennai Super Kings) के बीच खेला गया. राजस्थान रॉयल्स ने विजयी शुरुआत की और सीएसके (CSK) को 16 रन से हरा दिया. मैच के हीरो संजू सैमसन (Sanju Samson) रहे. उन्होंने 32 गेंद पर 74 रन बनाए, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. संजू सैमसन (Sanju Samson) धुआधार बल्लेबाजी करते दिखे. उन्होंने सीएसके के हर गेंदबाज की पिटाई की. उन्होंने अपनी ईनिंग में 9 छक्के और सिर्फ एक चौका जड़ा. उन्होंने छोटा ग्राउंड होने का पूरा फायदा उठाया. उनकी पारी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

संजू सैमसन ने आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. क्या स्पिनर और क्या तेज गेंदबाज. उन्होंने हर गेंदबाज की खबर ली. गेंदबाज भी समझ नहीं पा रहा था कि उनको कैसे आउट किया जाए. कप्तान धोनी ने भी हर तरह की रणनीति बना डाली, लेकिन उनका आउट करना आसान नहीं था. वो हर गेंद पर बड़े शॉट खेल रहे थे और टीम के स्कोर को आगे बढ़ा रहे थे. धमाकेदार छक्कों की बदौलत उन्होंने 19 गेंद पर अर्धशतक जड़ दिया. वो 32 गेंद पर 74 रन बनाकर आउट हुए.

2 मिनट में देखें पूरी पारी का Video:

संजू सैमसन की आतिशी पारी और शानदार विकेटकीपिंग के दम पर राजस्थान रायल्स ने फाफ डुप्लेसिस के आखिरी क्षणों के तूफानी तेवरों के बावजूद मंगलवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स को 16 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जीत से शुरुआत की. सैमसन ने स्पिनरों को निशाने पर रखकर केवल 32 गेंदों पर 74 रन बनाये जिसमें नौ छक्के और एक चौका शामिल है.

उन्होंने और स्टीव स्मिथ (47 गेंदों पर 69, चार चौके, चार छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिये 121 रन जोड़े. जोफ्रा आर्चर ने लुंगी एनगिडी के आखिरी ओवर में चार छक्के लगाकर केवल आठ गेंदों पर नाबाद 27 रन बनाये और रायल्स का स्कोर सात विकेट पर 216 रन पर पहुंचाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेन्नई की तरफ से डुप्लेसिस ने 37 गेंदों पर 72 रन बनाये जिसमें एक चौके और सात छक्के शामिल हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने तीन छक्कों की मदद से 17 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाये लेकिन उनकी टीम आखिर में छह विकेट पर 200 रन तक ही पहुंच पायी.