IPL 2020: दो मिनट के Video में देखें Super Over का पूरा रोमांच, पंजाब ने मुंबई से ऐसे छीना मुकाबला

IPL 2020 MI Vs KXIP: Super Over में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की शानदार फील्डिंग और लगातार दो चौके के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने पहली बार दूसरे सुपर ओवर तक चले मैच में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) को हराकर दो अंक हासिल किए.

IPL 2020: दो मिनट के Video में देखें Super Over का पूरा रोमांच, पंजाब ने मुंबई से ऐसे छीना मुकाबला

IPL 2020 MI Vs KXIP: दो मिनट के Video में देखें Super Over का पूरा रोमांच

IPL 2020: सुपर ओवर (Super Over) में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के शानदार क्षेत्ररक्षण के बाद लगातार दो चौके के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने पहली बार दूसरे सुपर ओवर तक चले मैच में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) को हराकर दो अंक हासिल किये. रोमांच की प्रकाष्ठा पर पहुंचा यह मैच 20-20 ओवर के खेल के बाद टाई रहा. इसके बाद सुपर ओवर में भी दोनों टीमों ने एक समान पांच-पांच रन बनाये. दूसरे सुपर ओवर में मुंबई के लिए कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी के लिए आये जबकि पंजाब के लिए क्रिस जोर्डन ने गेंदबाजी की.

मुंबई ने इस ओवर में पंड्या का विकेट गंवाकर 11 रन बनाये. इस दौरान पोलार्ड आखिरी गेंद पर बड़ा शॉट खेले लेकिन बाउंड्री पर मयंक अग्रवाल ने शानदर क्षेत्ररक्षण से छह रन को दो रन में बदल दिया. पंजाब को जीतने के लिए 12 रन का लक्ष्य मिला था जिसके लिए मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल बल्लेबाजी के लिए आये जबकि मुंबई के लिए ट्रेंट बोल्ड गेंदबाजी करने आये.

गेल ने पहली गेंद पर ही छक्का लगाकर मुंबई पर दबाव बना दिया. गेल ने दूसरी गेंद पर एक रन लिया लेकिन मयंक ने तीसरी और चौथी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलायी. 

दो मिनट के Video में देखें Super Over का पूरा रोमांच:

पहले सुपर ओवर में मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह और पंजाब के लिए मोहम्मद शमी ने कमाल की गेंदबाजी की. दोनों ने इस सुपर ओपर में सिर्फ पांच-पांच रन दिये. बुमराह ने इससे पहले मैच में भी चार ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट लेकर मैच का रूख पलटा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने मयंक अग्रवाल, और निकोलस पूरन के बाद शानदर लय में चल रहे लोकेश राहुल का भी विकेट लिया. दिलचस्प बात यह रही कि रविवार को हुए दोनों मुकाबलों का नतीजा सुपर ओवर से निकला. दिन वाले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था.