IPL 2020: जडेजा ने मैच जिताकर गजब अंदाज में मनाया जश्न, पारी देख धोनी की पत्नी बोलीं- 'बाप रे बाप...' - देखें Video

IPL 2020 CSK Vs KKR: रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने धमाकेदार पारी खेली और आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर CSK को जिता दिया. मैच जीतने के बाद जडेजा ने गजब तरीके से जश्न (Ravindra Jadeja Celebrates In Style) मनाया. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: जडेजा ने मैच जिताकर गजब अंदाज में मनाया जश्न, पारी देख धोनी की पत्नी बोलीं- 'बाप रे बाप...' - देखें Video

IPL 2020 CSK Vs KKR: जडेजा ने मैच जिताकर गजब अंदाज में मनाया जश्न, धोनी की पत्नी बोलीं- 'बाप रे बाप...'

IPL 2020 CSK Vs KKR: चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Chennai Super Kings Vs Kolkata Knight Riders) के बीच मुकाबला खेला गया. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की तूफानी पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को छह विकेट से हराकर उसकी प्ले आफ (IPL 2020 Playoff) में जगह बनाने की राह मुश्किल कर दी. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने धमाकेदार पारी खेली और आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर सीएसके को जिता दिया. मैच जीतने के बाद जडेजा ने गजब तरीके से जश्न (Ravindra Jadeja Celebrates In Style) मनाया. उन्होंने पीछे की तरफ अपने नाम को दिखाया और बताया कि वो कुछ भी कर सकते हैं. 

छक्का मारकर मैच जिताने के बाद रविंद्र जडेजा ने पीछे की तरफ अपनी जर्सी पर हाथ दिखाया. जहां उनका नाम लिखा हुआ था. उनके स्टाइल को खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

उनकी पारी देख एमएस धोनी की पत्नी साक्षी भी हैरान रह गईं. उन्होंने जडेजा की तस्वीर शेयर करते हुए, 'बाप रे बाप' लिखा.

tn8j65i8

नाइट राइडर्स की हार के साथ गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स की टीम प्ले आफ में जगह पक्की करने वाली पहली टीम बनी. अंतिम पायदान पर चल रही और प्ले आफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी सुपरकिंग्स की टीम ने इसके जवाब में रुतुराज की 53 गेंद में छह चौकों और दो छक्कों से 72 रन की पारी और अंबाती रायुडू (38) के साथ उनकी दूसरे विकेट की 68 रन की सझेदारी के बाद जडेजा (11 गेंद में नाबाद 31, दो चौके, तीन छक्के) के तूफान से 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर जीत दर्ज की.

नाइट राइडर्स की ओर से वरूण चक्रवर्ती ने 20 जबकि पैट कमिंस ने 31 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. इस हार के बाद नाइट राइडर्स की टीम के 13 मैचों में छह जीत से 12 अंक हैं और टीम पांचवें स्थान पर है. सुपरकिंग्स के इतने ही मैचों में 10 अंक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV Sehat-Wehat: Doctor से जानें हड्डियां मजबूत करने के उपाय | Ways to Build Healthy Bones