फटाफट रोटी बनाने का ये तरीका आसान तरीका देख आप भी कहेंगे- काश पहले पता होता, धड़ल्ले से वायरल हो रहा वीडियो

रोटियां गोल-गोल बनें और झटपट बन जाएं ऐसी ट्रिक की तलाश हर किसी को होती है. ऐसे में एक वायरल वीडियो काफी चर्चा में है, जिसमें दिखाई जा रही ट्रिक से फटाफट और गोल-गोल रोटियां बन रही हैं.

फटाफट रोटी बनाने का ये तरीका आसान तरीका देख आप भी कहेंगे- काश पहले पता होता, धड़ल्ले से वायरल हो रहा वीडियो

कम समय में ढेर सारा रोटी बनाने का आसान तरीका.

गर्मी के मौसम में किचन में घंटों खड़े रहकर खाना बनाना एक मुश्किल टास्क लगता है. खासकर रोटियां सेंकना. अगर फैमिली बड़ी हो तो ये टास्क और भी टफ हो जाता है. रोटियां गोल-गोल बनें और झटपट बन जाएं, ऐसी ट्रिक की तलाश हर किसी को होती है. ऐसे में एक वायरल वीडियो काफी चर्चा में है, जिसमें दिखाई जा रही ट्रिक से फटाफट और गोल-गोल रोटियां बन रही हैं.

रोटी बनाने का अनोखा तरीका (Woman Making Round Chapati In Unique Style)

jessika_guptaa नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक महिला अनोखे अंदाज में रोटियां बनाती दिख रही है. गोल-गोल रोटियां बेलने और झटपट उन्हें सेंकने के लिए महिला ने कमाल की तरकीब निकाली है. वह आटे का बड़ा सा पोरशन लेकर किचन प्लेटफार्म पर इसे रफली बेलती है और फिर एल्युमिनियम के छोटे कंटेनर को उलट कर इससे गोल-गोल आकार में रोटियां काट लेती हैं. एक बड़े से तवे पर वह तीन-चार रोटियों को एक साथ सेंकती हैं और फिर एक छोटे से पैन में इन्हें डालकर थोड़ा और सेंकती हैं, फिर इसे आग पर पकाती हैं. रोटी बनाने का ये स्टाइल लोगों को हैरान कर रहा है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, 'अब ससुराल में किसी की हिम्मत नहीं जो बोले फटाफट रोटी बनाओ.'

यहां देखें वीडियो

लोगों ने लिए मजे

वीडियो को 42 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं 10 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ससुराल वाले इसमें भी कमी निकाल लेंगे. वहीं दूसरे ने लिखा, टाइम और एनर्जी बचाओ और गैस वेस्ट करो, जितना कर सको. तीसरे यूजर ने लिखा, हार्ड वर्क नहीं, स्मार्ट वर्क करो. एक अन्य यूजर ने लिखा, दीदी आप वैज्ञानिक बनने में सक्षम हैं, अपना समय रसोई में बर्बाद मत करो.

ये Video भी देखें: Gadgets 360 With Technical Guruji- TG से पूछें अपने Technology से जुड़े सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com