विज्ञापन
Story ProgressBack

सफर के दौरान टूटा महिला का बैग, फोटो शेयर कर लिखा- Thankyou IndiGo, कंपनी ने दिया ये जवाब

पिछले दिनों फ्लाइट से जुड़ी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें प्लेन की सीट से कुशन ही गायब था. हाल ही में ऐसा ही एक मामला इन दिनों फिर चर्चा में है. महिला पैसेंजर ने दावा किया है कि उसका लगेज फ्लाइट में डैमेज हो गया.

Read Time: 3 mins
सफर के दौरान टूटा महिला का बैग, फोटो शेयर कर लिखा- Thankyou IndiGo, कंपनी ने दिया ये जवाब
इंडिगो में सफर के दौरान टूटा महिला का बैग, कंपनी को मांगनी पड़ी माफ़ी.

IndiGo passenger shares pic of broken luggage: जब भी आप फ्लाइट की टिकट बुक कराते हैं, तो दिमाग में हमेशा एक आरामदायक और सेफ सफर रहता है, यानी ज्यादा पैसे खर्च कर रहे हैं तो सुविधाएं भी वैसी ही मिलनी चाहिए. हालांकि, कई बार ऐसा नहीं होता है. सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियो और फोटोज आते हैं, जिनमें देखा जाता है कि लोगों को प्लेन में ट्रेन से भी बुरी चीजें मिल रही हैं. पिछले दिनों ऐसी ही कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें प्लेन की सीट से कुशन ही गायब थे. ऐसी घटनाएं इंडिगो की फ्लाइट्स में ज्यादा देखी जाती हैं. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने दावा किया है कि, उसका लगेज फ्लाइट में डैमेज हो गया.

यहां देखें पोस्ट

महिला ने पोस्ट की तस्वीर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर महिला ने इंडिगो को टैग करते हुए बताया कि, उनके एक बैग को फ्लाइट में चढ़ाने या उतारने के दौरान डैमेज किया गया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने बैग की एक तस्वीर भी पोस्ट की है. उन्होंने इसकी शिकायत एक तंज के तौर पर इंडिगो से की. महिला ने लिखा, 'डियर इंडिगो, मेरे सामान की देखभाल करने के लिए आपका धन्यवाद..' इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर इंडिगो एक बार फिर चर्चा में आ गया. लोगों ने इंडिगो को टैग करना शुरू कर दिया और जमकर कमेंट्स किए. यही वजह रही कि इंडिगो को इस पर सफाई देनी पड़ गई.

इंडिगो का आया जवाब (Indigo damages womans luggage)

इंडिगो ने महिला के इस पोस्ट पर रिप्लाई किया और माफी भी मांगी. साथ ही बताया कि इसकी जांच की जा रही है. इंडिगो ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'नमस्ते, हुई असुविधा के लिए हमें खेद है, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया हमें जांच के लिए कुछ समय दें. हम आपसे संपर्क करेंगे.'

सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा (Indigo apologises for damaging passengers luggage)

अब सोशल मीडिया पर मामला सामने आते ही तमाम ऐसे लोग भी सामने आ गए, जिनके साथ पहले ऐसा हो चुका था. कई लोगों ने अपने अनुभव शेयर किए और बताया कि, कैसे एयरलाइन कंपनी ने उन्हें प्रताड़ित किया. एक यूजर ने लिखा कि, उसके बैग का भी कुछ ऐसा ही हाल हुआ था. इसके बाद बैग की लागत भी नहीं दी गई. वहीं कुछ यूजर्स ने इंडिगो के कर्मचारियों और सुविधाओं को लेकर भी सोशल मीडिया पर सवाल उठाए. फिलहाल ये मामला इंडिगो के लिए एक मुसीबत बन गया है, अब देखना होगा कि कंपनी की तरफ से महिला को कितना मुआवजा दिया जाता है.

ये भी देखिए- Indian Navy News:अरब सागर में अभ्यास के दौरान एक साथ दिखी भारतीय नौसेना की 8 पनडुब्बियां

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छात्र ने परीक्षा में बनाया दिल का डायग्राम, उसके अंदर जो लिखा, आंसरशीट देख टीचर को लगा 440 वॉट का झटक
सफर के दौरान टूटा महिला का बैग, फोटो शेयर कर लिखा- Thankyou IndiGo, कंपनी ने दिया ये जवाब
यात्री ने पहली बार IRCTC से ऑर्डर किया खाना, Veg Thali में रेंगता मिला जिंदा कॉकरोच, Video देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
Next Article
यात्री ने पहली बार IRCTC से ऑर्डर किया खाना, Veg Thali में रेंगता मिला जिंदा कॉकरोच, Video देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;