चलती कार में सेक्स के दौरान हादसे में गई गर्लफ्रेंड की जान, भारतीय मूल के मिनेश को सजा

चलती कार में सेक्स के दौरान हादसे में गई गर्लफ्रेंड की जान, भारतीय मूल के मिनेश को सजा

मिनेश परबत (फाइल फोटो)

भारतीय मूल के 36 वर्षीय मिनेश पर्बत को ब्रिटेन की अदालत ने 7 साल की सजा सुनाई है। एक हादसे में उनकी गर्लफ्रेंड की मौत उस समय हो गई जब वह चलती गाड़ी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स कर रहे थे। दरअसल, इसी दौरान उनकी गाड़ी बीएमडब्ल्यू का ऐक्सिडेंट हो गया और उनकी गर्लफ्रेंड लीसा वॉटलिंग की मौत हो गई। उस समय वह 60mph की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे।

जिस समय वह सेक्स कर रहे थे, उस समय हुए ऐक्सिडेंट में दो बच्चों की मां 28 साल की लीसा से बाहर गिर गईं और उन्हें गंभीर चोटें आईं। बाद में चोटों के चलते हॉस्पिटल में उनकी मौत हो गई। लीसा टीशर्ट और ब्रा में पाई गईं जबकि हादसे के बाद लोगों ने मिनेश को एड़ियों तक उतरे हुए ट्राउजर और अंडरवेयर में देखा था। यह हादसा पिछले साल मार्च में ससेक्स में हुआ था।

मिनेश को सजा सुनाने वाले साउथ ईस्ट इंग्लैंड की ल्यूइस क्राउन कोर्ट के जज पीटर ग्रीफिथ्स ने कहा कि मैं इस बात से संतुष्ट हूं कि एक्सीडेंट में लीसा की मौत की वजह आपका यौन क्रीडा में लिप्त होने के बावजूद स्पीड में गाड़ी चलाने का फैसला थी। जिस वक्त ऐक्सिडेंट हुआ, आप 70 किमी/घंटा की रफ्तार से पार स्पीड पर कार नहीं चला रहे थे और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यौन क्रिया में संलग्न थे। मैं साफ करना चाहता हूं कि इस दुर्घटना के जिम्मेदार आप ही हैं। मिनेश ने सुनवाई के दौरान किसी भी तरह की यौन क्रिया में उस वक्त संलग्न होने की बात से इंकार किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुद मिनेश को भी इस ऐक्सिडेंट में चोटें आईं। साथ ही उन पर शराब पिए होने कर गाड़ी चलाने का मामला भी साबित हुआ। स्टेटमेंट जारी कर लीसा के परिवार ने कहा- हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा हमसे दूर चला गया है। यह जख्म कभी नहीं भर पाएगा। एक परिवार के तौर पर हमें लगता है कि हमें एक प्रकार से न्याय मिल गया है।