Ind vs Eng: विराट कोहली मैदान पर अचानक हाथ उठाकर करने लगे भांगड़ा, Video देख आप भी कहेंगे Wow

Ind Vs Eng 2nd Test: चौथे दिन विराट कोहली (Virat Kohli) मस्ती के मूड में नजर आए. फैन्स ने उनको भांगड़ा (Virat Kohli Dancing) करते देखा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Ind vs Eng: विराट कोहली मैदान पर अचानक हाथ उठाकर करने लगे भांगड़ा, Video देख आप भी कहेंगे Wow

Ind Vs Eng 2nd Test: कोहली मैदान पर अचानक हाथ उठाकर करने लगे भांगड़ा, देख झूम उठे लोग - देखें Video

Ind Vs Eng 2nd Test: भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला चेन्नई (Chennai) में खेला जा रहा है. मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों का दबदबा रहा. टीम इंडिया जीत के बहुत करीब पहुंच चुकी है. टीम इंडिया के गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला. चौथे दिन विराट कोहली (Virat Kohli) मस्ती के मूड में नजर आए. फैन्स ने उनको भांगड़ा (Virat Kohli Dancing) करते देखा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली ग्राउंड पर खड़े हैं. जैसे ही उनके ऊपर कैमरा आया, तो विराट कोहली ने हाथ उठाया और भांगड़ा करने लगे. उनको कई बार ग्राउंड पर मस्ती करते देखा जाता है. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. उनके इस डांस को देखकर फैन्स के चेहरे पर मुस्कान आ गई. 

देखें Video:


कुलदीप यादव ने बेन फोक्स आउट कर इंग्लैंड को 7वां झटका दिया. फोक्स के आउट होते ही अंपायर ने चौथे दिन के लंच की घोषणा कर दी है. लंच ब्रेक तक इंग्लैंड का स्कोर 7 विकेट पर 116 रन है. जो रूट 32 रन बनाकर नाबाद हैं. इससे पहले  अक्षर पटेल ने ओली पोप को आउट करके भारत को छठी सफलता दिलाई थी. भारत अब जीत से 3 विकेट दूर हैं. ओली पोप 12 रन बनाकर अक्षर पटेल की गेंद पर इशांत शर्मा के द्वारा कैच कर लिए गए. इंग्लैंड का छठा विकेट 110 रन पर गिरा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के पहले सेशन में अश्विन ने अपनी फिरकी का कमाल दिखाया. उन्होंने पहले लॉरेंस को पंत के हाथों स्टंप करवाकर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया को वहीं बेन स्टोक्स को स्लिप में कोहली के हाथों कैच कराकर इंग्लैंड को पांचवां झटका दिया है. लॉरेंस 26 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं स्टोक्स केवल 8 रन ही बना पाए हैं. अबतक अश्विन ने 3 विकेट चटका लिए हैं.