Ind Vs Aus: स्टम्पिंग नहीं कर पाए, तो मैथ्यू वेड को याद आए MS Dhoni, धवन से कही यह बात - देखें Video

Ind Vs Aus 2nd T20I: मैथ्यू वेड (Mathew Wade) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) स्टाइल में स्टम्पिंग (Stumping) करने की कोशिश की, लेकिन अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Ind Vs Aus: स्टम्पिंग नहीं कर पाए, तो मैथ्यू वेड को याद आए MS Dhoni, धवन से कही यह बात - देखें Video

मैथ्यू वेड को याद आए MS Dhoni, धवन से कही यह बात - देखें Video

Ind Vs Aus 2nd T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला (India Vs Australia 2nd T20) सिडनी में खेला गया. इस मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) का जिक्र बीच ग्राउंड पर हुआ, दरअसल मैथ्यू वेड (Mathew Wade) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) स्टाइल में स्टम्पिंग (Stumping) करने की कोशिश की, लेकिन अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. फिर मैथ्यू वेड (Mathew Wade) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से कहा कि यह धोनी जैसा जल्दी नहीं था, जिसको सुनकर कमेंटेटर भी हंस पड़े. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

मैच के 9वें ओवर में कप्तान मैथ्यू वेड ने मिशेल स्वेप्सन (Mitchell Swepson) को गेंद थमाई थी. क्रीज पर शिखर धवन बल्लेबाजी कर रहे थे. स्वेप्सन ने बाहर की तरफ गेंद डाली, धवन ने आगे झुककर मारने की कोशिश की, लेकिन बॉल सीधे कीपर वेड के पास आ गई. उन्होंने तुरंत गिल्ली उड़ाने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले धवन अपने पैर क्रीज के अंदर रख चुके थे. नॉट आउट दिए जाने के बाद मैथ्यू वेड ने धवन से कहा, 'धोनी की तरह नहीं, धोनी जैसा जल्दी नहीं था.' माइक पर यह सुनकर कमेंटेटर भी हंस पड़े. धवन के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई थी.

देखें Video:

भारत ने शिखर धवन की 36 गेंद में 52 रन की पारी के बाद हार्दिक पंड्या की आक्रामक बल्लेबाजी से रविवार को यहां दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में आस्ट्रेलिया को छह विकेट से शिकस्त देकर श्रृंखला अपने नाम की. मेहमान टीम ने इस तरह वनडे श्रृंखला में 1-2 से मिली हार का बदला चुकता किया.


टीम ने घरेलू टीम द्वारा बनाये गये 195 रन के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य को दो गेंद रहते चार विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. भारतीय टीम ने शुक्रवार को कैनबरा में शुरूआती टी20 में 11 रन से जीत हासिल की थी. उसने श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली.4

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भारत की टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में विदेशों में लगातार 10वीं जीत है. भारत ने 18वें ओवर में 12 रन जुटाये जिससे टीम को अंतिम दो ओवर में जीत के लिये 25 रन की दरकार थी, पंड्या ने दो चौके लगाये जिससे अंतिम छह गेंद में जीत के लिये 14 रन चाहिए थे. इस हरफनमौला ने फिर दो छक्के जड़कर मैच भारत की झोली में डाल दिया.