विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

कभी देखा है 6 इन 1 ढोल का धमाल, वीडियो ने खींचा लोगों का ध्यान

शादी-ब्याह के दौरान आपने ढोल वाले को ढोल बजाते तो खूब देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक शख्स एक साथ एक या दो नहीं, बल्कि 6 ढोल एक साथ बजा रहा है.

Read Time: 3 mins
कभी देखा है 6 इन 1 ढोल का धमाल, वीडियो ने खींचा लोगों का ध्यान
एक साथ 6 ढोल बजाते शख्स की तस्वीर.

शादी, संगीत हो या फिर कोई और फंक्शन जब तक देसी ढोल नहीं बजता, तब तक पार्टी में मजा नहीं आता, फिर चाहे आप लाखों रुपए के डीजे या फिर म्यूजिक सिस्टम ही क्यों ना लगवा लें, लेकिन ढोल का काम तो भैया ढोल ही कर सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही ढोल वाले भैया का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें अगर आपने शादी या फंक्शन में बुला लिया तो यकीन मानिए आपको किसी और की जरूरत नहीं पड़ेगी. इनके सामने बैंड, बाजा और डीजे सब कुछ फेल है. ये ढोल वाले भैया इसलिए खास है, क्योंकि ये एक या दो नहीं बल्कि 6 ढोल एक साथ बजाते नजर आ रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं इस यूनीक ढोल वाले भैया का वीडियो.

यहां देखें वीडियो

क्या तो टैलेंट है भैया का 

इंस्टाग्राम पर mpmuzikk23 नाम से बने इस पेज पर ये मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक शख्स एक साथ कई सारे ढोल बजाता नजर आ रहा है. कुछ ढोल इनके गले में टंगे हुए हैं, तो एक ढोल इन्होंने अपने मुंह से पकड़ा हुआ है, वहीं एक उनके पीछे भी लगा हुआ है, जिसे बारी-बारी वो डंडी की मदद से बजा रहे हैं. आसपास खड़े सभी लोग भी इनकी धुन पर मजे से डांस करते नजर आ रहे हैं. ढोल वाले भैया भी खुद अपनी मस्ती में ढोल बजाते और झूमते दिखाई दे रहे हैं. 

यूजर्स बोले- इनके सामने डीजे वाले भैया भी फेल 

सोशल मीडिया पर एक साथ 6 ढोल बजाते हुए इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सैकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. कोई इनके टैलेंट की तारीफ कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि ये तो डीजे और बैंड वाले को भी फेल कर देंगे. इसी तरह से कई लोगों ने इस ढोल वाले और इसकी ढोल की बीट की तारीफ की. बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब कोई अनोखे ढंग से म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाता हुआ नजर आ रहा है. इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें लोग बेहतरीन तरीके से कभी ढोल बजाते, तो कभी शहनाई बजाते नजर आए हैं.

ये भी देखें- कियारा-सिद्धार्थ अपने जन्मदिन की छुट्टियों के लिए निकले बाहर

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑफिस में जाते हैं 12 घंटे, न कोई शौक, न खुद के लिए टाइम...वर्क-लाइफ बैलेंस को लेकर महिला का पोस्ट वायरल
कभी देखा है 6 इन 1 ढोल का धमाल, वीडियो ने खींचा लोगों का ध्यान
चाय में इलाइची-अदरक नहीं कोल्डड्रिंक मिलाता है ये शख्स, वीडियो देख भड़के यूजर्स, बोले- सीधे जहर ही दे दो
Next Article
चाय में इलाइची-अदरक नहीं कोल्डड्रिंक मिलाता है ये शख्स, वीडियो देख भड़के यूजर्स, बोले- सीधे जहर ही दे दो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;