IAS Tina Dabi ने अपनी शादी में किया खूब डांस, दोस्तों के साथ जमकर लगाए ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO

टीना की बहन रिया ने भी इंस्टाग्राम पर कपल की शादी के जश्न की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है. रिया द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में टीना को अपने दोस्तों और परिवार के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है.

IAS Tina Dabi ने अपनी शादी में किया खूब डांस, दोस्तों के साथ जमकर लगाए ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO

IAS Tina Dabi ने अपनी शादी में किया खूब डांस

आईएएस टॉपर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने बुधवार को जयपुर में एक निजी समारोह में डॉक्टर प्रदीप गावंडे से शादी की. इस जोड़े ने शुक्रवार को शहर के एक आलीशान होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन भी रखा था. शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब टीना की बहन रिया ने भी इंस्टाग्राम पर जोड़े की शादी के जश्न की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है. रिया द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में टीना को अपने दोस्तों और परिवार के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है.

रिया ने टीना और प्रदीप की शादी के फंक्शन के कुछ हाइलाइट्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें टीना का अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ डांस करते हुए एक वीडियो भी है. इस वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक चांद बलियां गाने बजता हुआ सुनाई दे रहा है.

देखें Video:

2016 के राजस्थान कैडर की अधिकारी टीना डाबी और 2013 कैडर की गावंडे वर्तमान में जयपुर में तैनात हैं. टीना डाबी वर्तमान में राजस्थान सरकार में वित्त (कर) की संयुक्त सचिव हैं, जबकि डॉ गावंडे राजस्थान की राजधानी में पुरातत्व और संग्रहालय के निदेशक के रूप में तैनात हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़ी खबर: मई-जून से पहले ही कहर ढा रही गर्मी, 10 राज्यों में 16 जगह लू की चपेट में