विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 08, 2023

एक हाथ में चाय का प्याला दूसरे में बल्ला, धड़ाधड़ा शॉट लगाते शख्स का Video Viral

Funny Video of Playing Cricket: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में एक शख्स एक हाथ में चाय का प्याला और दूसरे में बल्ला लेकर धड़ाधड़ा शॉट लगाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को IAS अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Read Time: 3 mins
एक हाथ में चाय का प्याला दूसरे में बल्ला, धड़ाधड़ा शॉट लगाते शख्स का Video Viral

IAS Officer Shares Hilarious Video: क्रिकेट का क्रेज बच्चों से लेकर बड़ों तक हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है. सोशल मीडिया पर अक्सर क्रिकेट से जुड़े तरह-तरह के हैरतअंगेज वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें लोगों का टैलेंट देखकर आप भी 'दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.' यूं तो इंटरनेट पर तरह-तरह के कंटेंट देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स एक हाथ में चाय का प्याला और दूसरे में बल्ला लेकर धड़ाधड़ा शॉट लगा रहा है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठेगी. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर से यह तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो में जरा हटके अंदाज़ में है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स बैट-बॉल से खेल रहा है. इस दौरान वो एक हाथ में चाय का प्याला और दूसरे में बल्ला पकड़े हुए हैं. हैरानी की बात तो यह है कि शख्स चाय पीते-पीते धड़ाधड़ा शॉट लगा रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि, वो एक भी बॉल मिस नहीं कर रहा है. वीडियो में शख्स का करतब देखने लायक है. शख्स न सिर्फ एक हाथ से बल्कि दोनों हाथों से बल्ला चला रहा है. वीडियो के आखिर में वो स्टंप निकालकर बॉल को हिट कर देता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को IAS अवनीश शरण ने अपने हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सूर्या का दोस्त.' इस मजेदार वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 5 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिज के नीचे से ऐसे उड़ा प्लेन, झील के पानी में डूबते डूबते बचा, वीडियो देख लोग बोले- ये तो हैवी पायलट निकला
एक हाथ में चाय का प्याला दूसरे में बल्ला, धड़ाधड़ा शॉट लगाते शख्स का Video Viral
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Next Article
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;