विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2021

डॉगी ने हैलोविन थीम की ड्रेस पहन दिया कमाल का रिएक्शन, वीडियो देख खूब हंसे लोग

इन दिनों एक डॉगी इसलिए सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि उसके मालिक ने उसे हैलोवीन (Halloween) थीम के कपड़े पहना दिए थे. इसके बाद हस्की डॉगी ने ऐसा अजीब रिएक्शन दिया, जिस पर हर किसी को हंसी आ गई.

Read Time: 3 mins

इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी जमकर हंसे.

नई दिल्ली:

इंसान और जानवर का याराना तो दुनियाभर में मशहूर है. अक्सर इंसान और जानवर की दोस्ती के दिल जीतने वाले किस्से भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. यूं तो इंसान और जानवर आपस में भरपूर मस्ती करते हैं. अगर कुछ एक वाकये ऐसे होते हैं, जिनकी चर्चा होना तो एकदम बनता है. जैसे कि इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक डॉग के रिएक्शन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई मुस्कुराने पर मजबूर हो जाएगा.

इस बार जो वीडियो (Video) लोगों का ध्यान खींच रहा है, उसमें एक हस्की डॉगी (Husky Doggy) को बड़ी ही अजीब किस्म की ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है. दरअसल ये ड्रेस डॉगी को उसके मालिक ने पहनाई है. असल में जिस ड्रेस में डॉगी नजर आ रहा है, वो हैलोविन थीम पर बेस्ड है. मालिक ने मस्ती-मस्ती में अपने प्यारे डॉगी को ये अजीब ड्रेस पहना दी. हालांकि इस ड्रेस को पहन डॉगी बड़ा नाराज लग रहा था. मगर इस दौरान उसका रिएक्शन वाकई देखने लायक था.

इस वीडियो (Video) को देखने के बाद लोग भी जमकर हंसे. एक यूजर ने डॉगी को देख कहा कि सच में जानवर कितने क्यूट होते है, उनके रिएक्शन किसी को भी पलभर में अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल में कुत्ता अजीब ड्रेस पहनने की वजह से थोड़ा मायूस लग रहा है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट किए.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसलिए इस वीडियो को कई लोगों ने खूब शेयर भी किया है. आपको बता दें कि हैलोविन पश्चिमी देशों में धूमधाम से मनाया जाने वाला त्यौहार है. इस खास त्यौहार के लिए सभी अपने-अपने अंदाज़ में पूरे जोर-शोर से तैयारियां करते हैं. बच्चों के लिए ये पड़ोसी और रिश्तेदारों से चॉकलेट्स लेने का दिन है, वहीं बड़े लोग इस मौके पर अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं.

ये भी देखें: T20 World Cup: कहां चूका भारत और टीम इंडिया क्या लेगी सबक?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महिला ने मटन कीमा के साथ बनाया ऐसा वनीला केक, देख भड़क उठे लोग, बोले- ये तो टॉर्चर है
डॉगी ने हैलोविन थीम की ड्रेस पहन दिया कमाल का रिएक्शन, वीडियो देख खूब हंसे लोग
मरने के बाद इस कपल की हुई Ghost Marriage, पेरेंट्स ने इस तरह पूरी की आखिरी ख्वाहिश, कार एक्सीडेंट में हुई थी मौत
Next Article
मरने के बाद इस कपल की हुई Ghost Marriage, पेरेंट्स ने इस तरह पूरी की आखिरी ख्वाहिश, कार एक्सीडेंट में हुई थी मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;