पति-पत्नी चुरा के दिल मेरा...गाने पर डांस कर रहे थे, लोगों की नज़रें पीछे खड़े एक शख्स पर ही अटक गईं - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्टी चल रही है, काफी लोग पार्टी में मौजूद हैं और तभी एक कपल डांस करना शुरु कर देता है. पति-पत्नी चुरा के दिल मेरा...गाने पर डांस कर रहे हैं.

पति-पत्नी चुरा के दिल मेरा...गाने पर डांस कर रहे थे, लोगों की नज़रें पीछे खड़े एक शख्स पर ही अटक गईं - देखें Video

पति-पत्नी चुरा के दिल मेरा...गाने पर डांस कर रहे थे, लोगों की नज़रें पीछे खड़े एक शख्स पर ही अटक गईं

इन दिनों डांस वीडियो वायरल होने का एक ट्रेंड सा चल गया है. आए दिन शादी, बारात और पार्टी के डांस वीडियो वायरल होते रहते है. कभी दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो वायरल होता है, तो कभी पार्टी में डांस कर रहे पति-पत्नी का डांस वीडियो. ऐसा ही एक नया वीडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में एक कपल किसी पार्टी में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के फेमस गाने चुरा के दिल मेरा...पर डांस कर रहे हैं. दोनों ने काफी जबरदस्त डांस किया है, लेकिन इसी बीच लोगों की नजरें वहां खड़े एक शख्स पर ही अटक गईं और यूजर्स ने उसको लेकर चर्चा छेड़ दी. इसकी वजह जानने के लिए आप इस पूरे वीडियो को जरूर देखें...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्टी चल रही है, काफी लोग पार्टी में मौजूद हैं और तभी एक कपल डांस करना शुरु कर देता है. पति-पत्नी (Husband Wife) चुरा के दिल मेरा...गाने पर डांस कर रहे हैं. दोनों के बीच डांस केमेस्ट्री भी काफी अच्छी है और उनका डांस भी शानदार है. इसी बीच आप ध्यान से देखेंगे तो लाल शर्ट में एक शख्स उनके बीच में खड़ा नज़र आ रहा है. जो पहले तो कपल के डांस को ध्यान से देखता है और फिर वॉव कहते हुए धीरे से वहां से जाने लगता है.

देखें Video:

बस फिर क्या था, यूजर्स की नज़रों से भी वो शख्स बच नहीं पाया और लोगों ने मिलकर उसपर चर्चा शुरु कर दिए. यूजर्स ने लाल शर्ट वाले इस शख्स पर ढेरों मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा- लाल शर्ट वाला बड़े आराम से कैसे फ्रेम से निकल गया. दूसरे ने लिखा- रेड शर्ट वाला स पार्टनर ढूंढ रहा है. तीसरे ने लिखा- रेड शर्ट वाला मैं हूं. जिसकी किस्मत में सिर्फ वॉव करना ही लिखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये जबरदस्त डांस वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Dancamaze नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.