विज्ञापन
Story ProgressBack

महिला को घर की दीवारों से आती थीं अजीबोगरीब आवाजें, तोड़कर देखा तो रह गई हक्की बक्की

महिला ने बताया कि, कैसे उसे अपने घर की दीवारों से अजीबोगरीब आवाज सुनाई देती थी, जिसे सुनकर उसके डर की सारी हदें पार हो जाती थीं.

Read Time: 3 mins
महिला को घर की दीवारों से आती थीं अजीबोगरीब आवाजें, तोड़कर देखा तो रह गई हक्की बक्की
महिला ने घर की दीवारों पर करवाया था प्लास्टर, अचानक उसमें से आने लगी अजीबोगरीब आवाजें, तोड़कर देखा तो...

Woman hear noise from wall : हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक दिल दहला देने वाला वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े रहा है, जिसे देखकर पहले तो आपको हॉरर फिल्मों की याद आ जाएंगी, लेकिन अगले ही पल इसकी सच्चाई जानकर आपका भी दिमाग सन्न रह जाएगा. दरअसल, हाल ही में एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर अपनी एक ऐसी आपबीती शेयर की, जो उसके घर से जुड़ी है. महिला ने बताया कि, कैसे उसे अपने घर की दीवारों से अजीबोगरीब आवाज सुनाई देती थी, जिसे सुनकर उसके डर की सारी हदें पार हो जाती थीं. हैरान कर देने वाला यह वीडियो X पर भी वायरल हो रहा है.

घर की दीवारों से आती थी अजीब से आवाजें (house wall cat sealed inside) 

हर कोई अपने सपनों के घर को वास्तविकता में खूबसूरत देखने के लिए उसे अपने मनमुताबिक रेनोवेट तो करवाता ही है, लेकिन ये तभी संभव है जब घर आए मिस्त्री-मजदूर मनमुताबिक काम भी करें. कई बार उनकी एक गलती के चक्कर पूरी की पूरी मेहनत पर पानी फिर जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका की एक महिला के साथ, जिसने अपने घर की दीवारों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए प्लास्टर करवाया था, लेकिन इन्हीं दीवारों से उसे अजीबोगरीब आवाजें सुनाई देने लगी, जिसे सुनकर उसके होश उड़ गए. महिला का नाम जे (Jay) बताया जा रहा है, जो कि अमेरिका के पेंसिलवेनिया (Pennsylvania, USA) में रहती हैं.

यहां देखें वीडियो

दीवार में चुनवा दी बिल्ली (Cat sealed in wall)

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, हाल ही में जे (Jay) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने घर से जुड़ी इन बातों की जानकारी लोगों के साथ शेयर की, जिसे जानकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए. महिला का एक वीडियो X पर भी वायरल हो रहा है. महिला ने अपने पोस्ट में ये भी बताया कि आखिर क्यों उसकी घर की दीवार में से आवाजें आती थीं. महिला ने बताया कि, उसने अपने घर की दीवारों पर हाल ही में जो नया प्लास्टर करवाया था, वो काफी अच्छा हुआ था, जिसे देखकर वो बेहद खुश भी थीं. एक दिन जब वो अपने ड्रॉइंग रूम में घूम-घूमकर प्लास्टर का जायजा ले रही थी, तब उन्होंने गौर किया कि उनकी एक पालतू बिल्ली नजर नहीं आ रही है. महिला की हैरानी तब और बढ़ गई, जब उसे घर की एक दीवार के अंदर से अजीबोगरीब आवाज आने लगी, जिसे सुन कर वो बुरी तरह डर गई. 

वीडियो देख हक्के-बक्के रह गए लोग (Newly Plastered Wall Woman Hear Sound)

घर की दीवारों से आ रही इन आवाजों को सुनकर डरी हुई महिला ने तुरंत पुलिस को फोन किया और मदद मांगी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत दीवार में गड्ढा किया, इस पूरे पल को महिला ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. जैसे ही दीवार में चाकू से गड्ढा किया गया, उसी बीच एक छोटे से छेद से बिल्ली की आवाज आई. छेद इतना बड़ा भी नहीं था कि बिल्ली सिर बाहर निकाल सके. बिल्ली की आवाज सुनकर महिला के कान खड़े हो गए. उसने बिना देरी किए जल्दी-जल्दी दीवार (US Woman Rescues Cat Sealed In Wall) में गड्ढा किया और बिल्ली को (meow noise from wall) बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि, इस दौरान बिल्ली काफी डरी हुई लग रही थी. पोस्ट पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए बिल्ली का हाल पूछा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लड़कों ने बताई दो मिनट में आटा गूंथने की ऐसी निंजा टेक्निक, वायरल Video देख यूजर्स बोले- मेन इन किचन इज़ डेंजर
महिला को घर की दीवारों से आती थीं अजीबोगरीब आवाजें, तोड़कर देखा तो रह गई हक्की बक्की
विजय माल्या के बेटे सिद्दार्थ अपनी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे हैं शादी, हफ्ते भर चलेगा शादी का सेलिब्रेशन
Next Article
विजय माल्या के बेटे सिद्दार्थ अपनी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे हैं शादी, हफ्ते भर चलेगा शादी का सेलिब्रेशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;