ये है असली हैवी ड्राइवर, 42 सेकेंड का यह वीडियो दिन में ही दिखा देगा तारे!

Trending Shocking Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ट्रक ड्राइवर... हैवी ड्राइवर बनता नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे वो सकरे और खतरनाक पुल से नदी पार कर रहा है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

ये है असली हैवी ड्राइवर, 42 सेकेंड का यह वीडियो दिन में ही दिखा देगा तारे!

जान हथेली पर रख खतरनाक पुल पर ये हैवी ड्राइवर दौड़ा रहा ट्रक, अपने रिस्क पर देखें Video

Heavy Driver Viral Video: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है. यहां कब क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार तो ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक ट्रक ड्राइवर हैवी ड्राइवर बनता नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे वो सकरे और खतरनाक पुल से नदी पार कर रहा है. वीडियो को देखने के बाद एक मिनट के लिए आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में ट्रक ड्राइवर का कारनामा वाकई हैरान कर देने वाला है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

आजकल हैवी ड्राइवर का काफी ट्रेंड चल रहा है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. यूं तो कई लोग ऐसे भी हैं, जो तंग गलियों, सड़कों पर खतरनाक अंदाज में गाड़ी को मोड़ते और लहराते हुए हर किसी के होश उड़ा देते हैं. ऐसे लोगों का गाड़ी चलाने का अंदाज काफी खतरनाक और अजीबोगरीब होता है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. अक्सर देखने को मिलता है कि, कुछ लोग अपनी छोटी सी गलती या चूक के चलते बड़ी घटना के शिकार हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे ट्रक ड्राइवर सकरे और खतरनाक पुल से नदी पार कर रहा है. शुरुआत में लगता है कि, शायद अगले ही पल कुछ अनहोनी हो सकती है, जिसका जिम्मेदार ट्रक चला रहा हैवी ड्राइवर ही है, लेकिन अगले ही पल देखने को मिलता है कि, ट्रक ड्राइवर बड़ी ही आसानी से खतरनाक पुल को पार कर लेता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो लोगों के पैरों तले जमीन खिसका रहा है. वीडियो को अब तक 41 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को  देखकर यूजर्स तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं.