विज्ञापन

बेटी ने पापा को दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर लोगों की आंखों से छलक गए आंसू, अब तक 4 मिलियन लोग देख चुके हैं VIDEO

Heartwarming Moment: वीडियो में एक बेटी अपने पिता को कार गिफ्ट करती नजर आ रही है. इस दौरान पिता की दिल छू लेने वाली खुशी लोगों को इमोशनल कर रही है.

बेटी ने पापा को दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर लोगों की आंखों से छलक गए आंसू, अब तक 4 मिलियन लोग देख चुके हैं VIDEO
पिता को बेटी ने दिया ऐसा गिफ्ट, इमोशनल हो गई पब्लिक, वायरल हुआ पैरेंट्स का रिएक्शन

Daughter Surprise Gift To Father: माता-पिता बच्चों के लिए क्या कुछ नहीं करते. अपने से पहले वो अपने कलेजे के टुकड़ों को रखते हैं और उन्हें जिंदगी जीने का सलीका सिखाते हैं. बच्चों के लिए पैरेंट्स क्या कुछ नहीं करते. बचपन में उनका हाथ थाम कर उनको चलना सिखाने से लेकर, उनके बड़े होने तक उनकी हर छोटी-बड़ी चीज का खास ख्याल रखते हैं. उनकी हर जिद्द को पूरा करते हैं. अपने बच्चों पर प्यार का पूरा समंदर ही लुटा देते हैं और बच्चे जब बड़े हो जाते हैं तो अपने माता-पिता का ठीक वैसे ही ख्याल रखते हैं, जैसे वो उनका रखते रहे हैं. यूं तो बेटा बड़ा होते-होते घर की जिम्मेदारियों को अपने कंधे पर उठाने लगता है और माता-पिता उसी के भरोसे अपने आगे की जिंदगी के बारे में सोचकर बेफिक्र हो जाते हैं. वहीं बेटियों को पराई समझा जाता है, लेकिन कई बार बेटियां भी बेटों की तरह ही अपना फर्ज निभाते हुए माता-पिता की खुशियों को दोगुना करना जानती है. हाल ही में एक ऐसा ही दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें पापा को गिफ्ट देने की खुशी बेटी के चेहरे पर देखते ही बन रही है. वहीं पापा का रिएक्शन देखकर यकीनन कोई भी इमोशनल हो जाएगा.

इमोशनल कर रहा है वीडियो (daughter gifts car to father)

पैरेंट्स को स्पेशल महसूस कराता यह वीडियो यकीनन आपकी भी पलकें भिगो देगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक बेटी अपने पिता को कार गिफ्ट कर रही होती है. इस दौरान पिता की खुशी देखने लायक होती है. वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही कार के शोरूम में सेल्समैन गाड़ी की चाभी पिता को देता है, तो बेटी खुशी से झूम उठती है. यही नहीं वो खुशी के मारे ताली बजाते हुए अपने चेहरे पर बिखरी खुशी में अपनी दिल की बात बयां कर देती है. यह इमोशनल मोमेंट खत्म तब होता है, जब कार के ऊपर से लाल रंग का कपड़ा हटता है. इस बीच माता-पिता की खुशी देखने लायक होती है.

यहां देखें वीडियो

'नसीब वाले होते हैं वो जिनके घर में ऐसी लड़कियां होती हैं' (father surprised after daughter gifts car)

वीडियो में आगे पिता कार को खुद चलाकर शोरूम से घर लेकर जाते नजर आते हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @naughtyworld नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 4 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. 3 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, बस मैं भी इस पल को जीना चाहती हूं. दूसरे यूजर ने लिखा, ये हमारी पीढ़ी है. तीसरे यूजर ने लिखा है, नसीब वाले होते हैं वो परिवार वाले जिनके घर में ऐसी लड़कियां होती हैं. चौथे यूजर ने लिखा, हमारे समाज को ऐसी ही लड़कियों की जरूरत है. पांचवे यूजर ने लिखा, इसके पापा के लिए ये कितना गर्व का पल होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बब्बर शेर को पालतू कुत्ते की तरह गोद बैठाकर दुलार रहा था शख्स, अगले ही पल निकल गई पूरी हीरोगिरी, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो
बेटी ने पापा को दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर लोगों की आंखों से छलक गए आंसू, अब तक 4 मिलियन लोग देख चुके हैं VIDEO
छोटी बच्ची ने हरियाणवी 'बर्थडे' सॉन्ग पर किया गजब डांस, एक्सप्रेशन और स्टेप्स पर फिदा हुए लोग, देखने से नहीं भरेगा मन
Next Article
छोटी बच्ची ने हरियाणवी 'बर्थडे' सॉन्ग पर किया गजब डांस, एक्सप्रेशन और स्टेप्स पर फिदा हुए लोग, देखने से नहीं भरेगा मन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com