सांप ने पेड़ पर दिखाया 'पोल डांस', वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहा- क्या ग़ज़ब का डांस है!

क्या आपने कभी सांप का पोल डांस देखा है? हम उम्मीद करते हैं कि आपने ऐसी दुर्लभ घटना न कभी सुनी होगी और न ही कभी देखी होगी. अगर नहीं देखा, तो इस वायरल वीडियो पर नज़र डालिये.

सांप ने पेड़ पर दिखाया 'पोल डांस', वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहा- क्या ग़ज़ब का डांस है!

सोशल मिडिया एक ऐसा खजाना है जहां से एक से बढ़कर एक नायब वीडियोज़ बाहर आते रहते हैं. हंसने हंसाने,  इमोशनल कर देने वाले वीडियोस के अलावा कई ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जो आपकी हमारी कल्पना से परे हैं.  ऐसे में आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं इसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये तो बियोंड इमेजिनेशन है. ये वायरल वीडियो है एक सांप के पोल डांस का. आपने बिल्कुल सही सुना है हम सांप की ही बात कर रहे हैं. आज आपको सांप का ये अंदाज़ भी देखने को मिलेगा. तो चलिए आपको वो नज़ारा दिखाते हैं. 

क्या कभी देखा है आपने सांप का पोल डांस 

क्या आपने कभी सांप का पोल डांस देखा है?  हम उम्मीद करते हैं कि आपने ऐसी दुर्लभ घटना न कभी सुनी होगी और न ही कभी देखी होगी. अगर नहीं देखा, तो इस वायरल वीडियो पर नज़र डालिये. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नारियल के पेड़ पर एक बहुत बड़ा सांप चढ़ रहा है.  पेड़ पर चढ़ते समय सांप की हरकत ऐसे दिखाई देती है जैसे वो पोल डांस कर रहा हो. सांप इतनी तेज़ी से खुद को पेड़ में लपेट रहा है जिसे देखकर डर तो लगेगा साथ ही आप इस नज़ारे को एंजॉय भी करेंगे.  सांप आमतौर पर" कंसर्टिना लोकोमोशन नाम का एक होल्ड-एंड-रिलीज़ मूवमेंट पेड़ों पर चढ़ते हैं.

वीडियो को देख कर नेटिजंस के हो रहे हैं रोंगटे खड़े 

सोशल मिडिया पर Figen के ट्विटर अकाउंट पर सांप के पोल डांस का वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नेचुरल पोल डांस'. सोशल मीडिया पर सांप के इस पोल डांस को बेहद पसंद कर रहे हैं. हालांकि सांप जिस अंदाज में पेड़ पर चढ़ रहा है वो बहुत डरावन है. एक यूज़र ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'ये बहुत स्केयरी है'.  तो दूसरे ने लिखा, 'अमेज़िंग व्यू'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com