विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 05, 2023

क्या कभी आपने देखें हैं उल्लू के कान, वीडियो देख चौंक उठेंगे आप

क्या आपने कभी उल्लू के कान देखें हैं? अगर आपका भी जवाब न है तो हाल ही में सामने आये इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसमें एक शख्स उल्लू के कान दिखाते नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
क्या कभी आपने देखें हैं उल्लू के कान, वीडियो देख चौंक उठेंगे आप
क्या कभी देखें हैं उल्लू के कान, देखें वायरल वीडियो

Have You Ever Seen An Owls Ears: प्रकृति काफी अद्भुत और रहस्यमयी है, जो कभी-कभी हैरतअंगेज नजारे दिखाकर चौंका देती है. यूं तो दुनियाभर में ऐसे कई जीव-जंतु भी मौजूद हैं, जिन में से कुछ को देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मु्श्किल हो जाता है. इन्हीं में से एक पक्षी है उल्लू, जो कई कारणों से लोगों के लिए रहस्यमयी बना रहता है. रात के अंधेरे में ये अपनी तेज नजरों और आवाज से किसी के भी होश उड़ा सकते हैं. उल्लू से जुड़े यूं तो कई मिथ आपने सुने होंगे, लेकिन क्या कभी आपने उल्लू के कान देखें हैं? यकीनन इस पर ज्यादातर लोगों का जवाब न ही होगा. हाल ही में उल्लू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स उल्लू के कान दिखाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

यूं तो उल्लू अपनी तेज तर्रार नजरों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन यकीनन ज्यादातर लोगों ने आज तक उल्लू के कान शायद ही देखे होंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हाथ में ब्लू ग्लव्स पहने एक शख्स उल्लू के कान दिखाता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स ने हाथ से उल्लू की गर्दन तिरछी की और फिर गर्दन के बाल हटाकर उसके कान दिखाए. वीडियो में देखा जा सकता है कि, उल्लू के कान ठीक उसकी आंख के पीछे होते हैं, जिसे वो सिकोड़कर रखता है. इसके साथ ही गर्दन के बाल से भी कान ढंक जाते हैं, जिसके चलते उल्लू के कानों को आसानी से देख पाना बेहद मुश्किल है.

इस कमाल के वायरल वीडियो में उल्लू के कान देख लोग हैरान हैं. इस वीडियो को इसी साल 27 जून को शेयर किया गया था, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वहीं 22 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'यहां @calgarywildlife पर आप उल्लू की किसी भी चोट की जांच करते हुए देख सकते हैं.' वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उसने आजतक कभी उल्लू के कान नहीं देखे थे.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसकी बॉडी से बड़े तो इसके कान हैं.' किसी ने वीडियो को शॉकिंग बताया, तो कोई इसे अजीब बता रहे हैं.

ये भी देखें- रणवीर के सामने फैंस ने की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म के ट्रेलर की तारीफ

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लैला मैं लैला गाने पर भइया जी ने किया स्टेज तोड़ डांस, आंखें फाड़ देखते रह गए लोग, बोले- हीरोइन भी फेल है इनके आगे
क्या कभी आपने देखें हैं उल्लू के कान, वीडियो देख चौंक उठेंगे आप
भारत से भी ज्यादा भारतीय... स्विट्जरलैंड के इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार-कमीज़ पहने दिखीं वेट्रेस, Video जीत रहा दिल
Next Article
भारत से भी ज्यादा भारतीय... स्विट्जरलैंड के इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार-कमीज़ पहने दिखीं वेट्रेस, Video जीत रहा दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;