Corona की तीसरी लहर आई, तो कैसे पहनना पड़ेगा मास्क? Harsh Goenka ने शेयर की मजेदार तस्वीर

जनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने तीसरी लहर (Coroan 3rd Wave) को लेकर एक मजेदार ट्वीट (Funny Tweet) किया है. दूसरी लहर में लोग दो मास्क पहन रहे थे. उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया कि तीसरी लहर आई, तो लोगों को कितने मास्क पहनने पड़ेंगे.

Corona की तीसरी लहर आई, तो कैसे पहनना पड़ेगा मास्क? Harsh Goenka ने शेयर की मजेदार तस्वीर

Corona की तीसरी लहर आई, तो कैसे पहनना पड़ेगा मास्क? हर्ष गोयनका ने शेयर की मजेदार Photo

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले भारत में धीरे-धीरे कम हो रहे हैं. कई राज्यों ने लॉकडाउन खोल दिया है. लेकिन लोगों के मन में तीसरी लहर (COVID 3rd Wave) का डर है. दूसरी लहर में भारत में 3 लाख से ज्यादा मामले सामने आए थे. लोगों को डर है कि तीसरी लहर कितनी खतरनाक होगी. इसी बीच बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने तीसरी लहर (Coroan 3rd Wave) को लेकर एक मजेदार ट्वीट (Funny Tweet) किया है, जिसको देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. दूसरी लहर में लोग दो मास्क पहन रहे थे. उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया कि तीसरी लहर आई, तो लोगों को कितने मास्क पहनने पड़ेंगे. उनका यह ट्वीट काफी वायरल (Viral) हो रहा है.

हर्ष गोयनका ने एक तस्वीर शेयर की. जिसमें पहली वेव में शख्स ने एक मास्क लगाया हुआ है. दूसरी लहर में दो मास्क पहना है. तीसरी लहर में शख्स ने कई मास्क से अपना चेहरा ढका हुआ है. 

हर्ष गोयनका ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'तीसरी लहर को प्रहार न करने दें... मास्क लगाए रखें.'

इस ट्वीट को उन्होंने 9 जून को शेयर किया था, जिसके अब तक हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने कमेंट सेक्शन में मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com