बताइए, उलटा होकर योगा पोज दे रही ये एक्ट्रेस कौन है ?

33 वर्षीय एक्ट्रेस सामंथा, जिन्होंने कुछ समय पहले ही प्लांट बेस्ड डाइट (plant-based diet) अपनाई है, उनका मानना है कि इस तरह के आहार पर भी लोग अपनी मांसपेशियों को मजबूत बना सकते हैं. उन्होंने कठिन योग आसन करके अपने फैंस और फॉलोअर्स को चौंका दिया.

बताइए, उलटा होकर योगा पोज दे रही ये एक्ट्रेस कौन है ?

बताइए, उलटा होकर योगा पोज दे रही ये एक्ट्रेस कौन है ?

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हम सभी को फिटनेस की प्रेरणा देती हैं, जिसकी हम सभी को जरूरत है. साउथ एक्ट्रेस अपने एक्सरसाइज रूटीन से फैंस को प्रेरित करती रहती हैं. 33 वर्षीय एक्ट्रेस सामंथा, जिन्होंने कुछ समय पहले ही प्लांट बेस्ड डाइट (plant-based diet) अपनाई है, उनका मानना है कि इस तरह के आहार पर भी लोग अपनी मांसपेशियों को मजबूत बना सकते हैं. बुधवार को, उन्होंने एक कठिन योग आसन करके अपने फैंस और फॉलोअर्स को चौंका दिया. सामंथा ने रस्सी पर लटककर उलटा योग मुद्रा करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने फुल स्लीव्स का सफेद टॉप और गुलाबी शॉर्ट पैंट पहनी हुई है. उन्होंने पोज़ के दौरान किसी भी गड़बड़ से बचने के लिए अपने बालों को एक बन बनाकर बाँध लिया है.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सामंथा ने एक क्लिप भी शेयर की है, जिसमें वो ये कठिन योग आसल करते हुए नजर आ रही हैं. सामंथा प्रभु की ये फोटो और वीडियो देखकर सभी हैरान हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस राशी खन्ना (Raashii Khanna) ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओह हॉटनेस'.

पिछले साल, सामंथा ने खुलासा किया कि उसे बागवानी के बाद सबसे ज्यादा क्या पसंद है. उन्होंने एक कठिन योग आसन करते हुए एक फोटो शेयर की और लिखा, "बागवानी के अलावा ... कुछ ऐसा जो मैं वास्तव में पसंद कर रही हूं, खासकर योगा क्योंकि नाग चैतन्य (Naga Chaitanya) (पति) और मैं इसे एक साथ करते हैं ... # mytimewithyou #couplesnoga।"

फोटो में आप खुद देखिए इस मुश्किल योग आसन को करते हुए सामंथा कितनी खुश नजर आ रही हैं. जिम और योग के अलावा भी सामंथा बहुत सी नई-नई चीजें सीखती रहती हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


योग अनुलोम विलोम योग के लिए बनाया गया एक शक्तिशाली उपकरण है. इसे आसानी से घर के अंदर या झूले के सेट से लटककर किया जा सकता है. स्पाइनल ट्रैक्शन और पैसिव बैकबेंड्स के लिए, यह एक चमत्कार की तरह काम करता है.