वरमाला के दौरान दुल्हन को गोद में उठाकर खड़े हो गए लोग, तो माला पहनाने के लिए दूल्हे ने लगा दी छलांग, फिर जो हुआ

Groom Funny Video: सरिता सारावाग द्वारा साझा की गई क्लिप, दुल्हन की हंसी और दूल्हे के गर्व से खड़े होने के साथ समाप्त होती है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर मजे ले रहे हैं.

वरमाला के दौरान दुल्हन को गोद में उठाकर खड़े हो गए लोग, तो माला पहनाने के लिए दूल्हे ने लगा दी छलांग, फिर जो हुआ

माला पहनाने के लिए दूल्हे ने लगा दी छलांग, फिर जो हुआ

Groom Funny Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो हर रोज शादी के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख किसी की हंसी नहीं रुक रही है. इस वीडियो में दुल्हन को वरमाला पहनाने के लिए दूल्हे ने जो किया, वो करते हुए अबतक आपने किसी दूल्हे को नहीं देखा होगा. आमतौर पर वरमाला में दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को फूलों की माला पहनाते हैं, जो शादी का प्रतीक है. कुछ मामलों में, दुल्हन का परिवार खेल-खेल में दुल्हन को उठा लेता है, जिससे दूल्हे के लिए वरमाला डालना थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो जाता है.

इस वीडियो में दिखाया गया है कि जैसे ही दूल्हा-दुल्हन को वरमाला पहनाने चलता है, दुल्हन के साइड खड़े लोग उसे उठा लेता है. इसके बाद दूल्हा स्टेज पर रखी कुर्सी पर चढ़ता है और छलांग लगाकर दुल्हन को वरमाला पहनाने के लिए कूद जाता है और सफलतापूर्वक दुल्हन को माला पहना देता है. लेकिन, दुल्हन और उसके गोद में उठाकर खड़े रिश्तेदार स्टेज पर पीछे की ओर गिर पड़ते हैं.

देखें Video:

सरिता सारावाग द्वारा साझा की गई क्लिप, दुल्हन की हंसी और दूल्हे के गर्व से खड़े होने के साथ समाप्त होती है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर मजे ले रहे हैं. ये क्लिप भारतीय शादियों के दौरान होने वाले मज़ेदार और हल्के-फुल्के पलों को उजागर करती हैं, जो इस महत्वपूर्ण अवसर पर कॉमेडी का ट्विस्ट जोड़ते हैं.

ये Video भी देखें: Porbandar का Pakistan कनेक्शन, जहां बीता जिन्ना का बचपन वहां पहुंचा NDTV

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com