VIDEO: वरमाला के दौरान अचानक दूल्हे ने निकाली रिवॉल्वर, कर दिया फायर, खराब हो गई दुल्हन की हालत!

Firing in Wedding Viral Video: वीडियो में जयमाला के बाद दूल्हा कुछ ऐसा कर देता है, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों की हालत खराब हो जाती है. दरअसल, वीडियो में स्टेज पर खड़ा दूल्हा अचानक रिवॉल्वर निकाल कर हवा में फायर कर देता है.

VIDEO: वरमाला के दौरान अचानक दूल्हे ने निकाली रिवॉल्वर, कर दिया फायर, खराब हो गई दुल्हन की हालत!

Groom Firing With Revolver: शादी फंक्शन के दौरान कई बार ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. हाल ही में शादी से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में जयमाला के बाद दूल्हा ऐसा कुछ कर देता है, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों की हालत खराब हो जाती है. दरअसल, वीडियो में स्टेज पर खड़ा दूल्हा अचानक रिवॉल्वर निकाल कर हवा में फायर कर देता है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो को देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

अक्सर ऐसे मामले सुनने को मिलते हैं, जिसमें शादी फंक्शन में की गई फायरिंग कुछ लोगों के लिए मौत का कारण बन जाती है. बावजूद इसके लोग शादी फंक्शन में मजे के लिए रिवॉल्वर लहराते हुए फायर करते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े नजर आ रहे हैं. इस बीच अचानक से दूल्हा रिवाल्वर निकालकर फायरिंग कर देता है. वहीं दूल्हे के पास खड़ी दुल्हन फायरिंग की आवाज सुनकर चौंक जाती है. दूल्हे की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद मेहमान भी हैरत में पड़ गए.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो mayank_purani नाम के अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 33 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अगर शादी विवाह में दूल्हा ही फायरिंग करने लगेगा तो यह खतरनाक साबित हो सकता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोट: एनडीटीवी इस तरह के वीडियो का समर्थन नहीं करता.