विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 10, 2022

दूल्हा अकेले ही स्टेज पर किए जा रहा था डांस, दुल्हन ने आकर मचाया ऐसा धमाल, हैरान होकर देखते रह गए लोग

वैसे अबतक आपने किसी दूल्हे का ऐसा जबरदस्त डांस शायद ही आपने पहले देखा होगा. इस वीडियो में एक दूल्हा स्टेज पर अकेले ही धमाकेदार डांस करते हुए नज़र आ रहा है.

दूल्हा अकेले ही स्टेज पर किए जा रहा था डांस, दुल्हन ने आकर मचाया ऐसा धमाल, हैरान होकर देखते रह गए लोग
दूल्हा अकेले ही स्टेज पर किए जा रहा था डांस

शादी हो और दूल्हा-दुल्हन डांस (Dulha Dulhan Ka Dance) करें तो शादी का मज़ा अधूरा सा लगता है. आजकल तो दूल्हा-दुल्हन के डांस (Bride Groom Dance) का ट्रेंड सा चल गया है. अपनी ही शादी में अब दूल्हा-दुल्हन डांस करते हैं और ऐसा डांस करते हैं कि लोग उन्हें देखते ही रह जाएं. ऐसा ही एक वीडियो अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं. वैसे अबतक आपने किसी दूल्हे का ऐसा जबरदस्त डांस शायद ही आपने पहले देखा होगा. इस वीडियो में एक दूल्हा स्टेज पर अकेले ही धमाकेदार डांस करते हुए नज़र आ रहा है. दूल्हा इतना धांसू डांस कर रहा है कि सभी कि नज़रे दूल्हे पर ही टिकी हुईं हैं. लेकिन तभी स्टेज पर होती है दुल्हन की एंट्री और फिर आगे जो हुआ वो देखकर आप भी खुश हो जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा स्टेज पर जबरदस्त एनर्जेटिक डांस कर रहा है. वीडियो को ध्यान से सुनिए तो देखिए कि बैकग्राउंड में दलेर मेहंदी का पॉप्युलर गाना बज रहा है. जिस पर दूल्हा अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रहा है. दूल्हा का डांस इतना जानदार है कि हर किसी को देखने का मन कर जाए. लेकिन तभी दूल्हे के सामने स्टेज पर दुल्हन आकर खड़ी हो जाती है और कुछ देर तो वो शर्माती है लेकिन फिर वो भी दूल्हे के साथ ही डांस करना शुरु कर देती है. फिर आगे आप देखिए कैसे दुल्हन ने अपने डांस स्टेप्स से दूल्हे को पीछे छोड़ दिया और खुद ही सारी महफिल लूट ली.

देखें Video:

दूल्हे की तरह ही दुल्हन का डांस (Bride Dance) लोगों को काफी पसंद आया. हर कोई दोनों के डांस की तारीफ कर रहा है. डांस देखकर लोगों का कहना है कि हर जोड़ी ऐसी ही होनी चाहिए. आपने भी कई बार शादियों में अब देखा होगा कि स्टेज पर अक्सर घरवाले दूल्हा-दुल्हन से डांस करने के लिए कहते हैं. वैसे तो अब दूल्हा-दुल्हन खुद भी अपनी शादी में डांस करने का शौक जरूर रखते हैं.

गुजरात की क्षमा बिंदु ने खुद से की शादी, बिना दूल्हे और पंडित के लिए फेरे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
दूल्हा अकेले ही स्टेज पर किए जा रहा था डांस, दुल्हन ने आकर मचाया ऐसा धमाल, हैरान होकर देखते रह गए लोग
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;