विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 17, 2023

लिफ्ट में अटकी थी जान, लेकिन छोले भटूरे पर था पूरा ध्यान, देखें मजेदार VIDEO

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लिफ्ट में फंसे लोग खुद बाहर निकलने के बजाय अपने हाथ में लिए छोले-भटूरे की चिंता करते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
लिफ्ट में अटकी थी जान, लेकिन छोले भटूरे पर था पूरा ध्यान, देखें मजेदार VIDEO
सोसायटी की लिफ्ट में काफी देर से फंसे थे लोग, बाहर निकलते ही बोली ऐसी बात हंस-हंसकर लोटपोट हो गए लोग

इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर छोले-भटूरे के शौकीन खूब मजे ले रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियों में तीन शख्स सोसायटी लिफ्ट में अटके नजर आ रहे हैं, जिन्हें लिफ्ट से बाहर निकालते देखा जा सकता है, लेकिन इस बीच जो हुआ उसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोके नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में लिफ्ट में फंसे लोगों को हाथ में छोले भटूरे की प्लेटें लिए देखा गया है. आप भी देखें आखिर हुआ क्या, जिस वजह से ये वीडियो इतना देखा और पसंद किया जा रहा है.

30 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे लोग (Greater Noida Lift Stuck)

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लिफ्ट में फंसे लोग खुद बाहर निकलने के बजाय अपने हाथ में लिए छोले-भटूरे की चिंता करते नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का है, जहां एक सोसायटी की ऊंची इमारत में कुछ लोग फंस गए. इस दौरान लिफ्ट में फंसे लोगों ने आपातकालीन बटन दबाया, लेकिन काम नहीं बना. कहा जा रहा है कि, आपातकालीन बटन काम करता नहीं दिखा. इस वजह से लोगों को 30 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहना पड़ा. आखिरकार लिफ्ट में फंसे लोगों ने अपने पड़ोसियों को कॉल करके मदद मांगी.

यहां देखें वीडियो

'पहले मेरे भटूरे पकड़ो यार' (Greater Noida Ka Video)

महज 18 सेकंड के इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि,  जब उन्हें निकालने के लिए लिफ्ट को खोला गया तो तीन लोग हाथ में छोले-भटूरे की प्लेट थामे नजर आए. ऐसे में सबसे पहले शख्स ने लिफ्ट से निकलने के लिए हाथ बढ़ाने से पहले कहा, पहले मेरे भटूरे पकड़ो यार. छोले-भूटरे के प्रति इस प्रेम को देखकर वहां मौजूद सभी लोग शख्स की इस बात पर ठहाके मार-मारकर हंसने लगे. बताया जा रहा है कि, तीनों शख्स जब छोले-भटूरे लेकर लिफ्ट में घुसे, तभी अचानक से बीच में ही लिफ्ट रुक गई थी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को sachkadwahai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोग पसंद कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'प्राण जाएं पर छोले-भटूरे को कुछ ना हो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भटूरे बचा लिए आखिर, जान बचे न बचे भटूरा बचना चाहिए.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर की सीलिंग से आती थीं अजीबोगरीब आवाज़़ें, तोड़ी गई छत तो फटी रह गईं घरवालों की आंखें, Video रोंगटे खड़े कर देगा
लिफ्ट में अटकी थी जान, लेकिन छोले भटूरे पर था पूरा ध्यान, देखें मजेदार VIDEO
नहीं देखा होगा कभी रेगिस्तान में फैशनेबल कपड़ों का पहाड़, जहां पड़े रहते हैं लग्जरी और नामी ब्रांड के कपड़े
Next Article
नहीं देखा होगा कभी रेगिस्तान में फैशनेबल कपड़ों का पहाड़, जहां पड़े रहते हैं लग्जरी और नामी ब्रांड के कपड़े
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;