सोने की तस्करी का यह हैरतअंगेज तरीका कर देगा हैरान, देखिए IGI एयरपोर्ट पर कैसे धरा गया गोल्ड स्मगलर

सोशल मीडिया पर सोने की तस्करी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने सिर पर विग के अंदर उसे छिपाकर ले जाने की फिराक में था, इस बीच कस्टम अफसरों की नजर शख्स के बालों पर गई और आगे क्या हुआ खुद देखिए.

Gold Smuggling Viral Video: आजकल अमीरी के सपने ले रहे कुछ लोग तस्करी का सहारा ले रहे हैं. ऐसे में तस्कर प्रतिबंधित चीजों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने का काम कर रहे हैं. ऐसे में तस्करी के लिए तस्कर नई-नई तरीके आजमाते रहते हैं, जिसे देखकर हर किसी का दिमाग चकरा जाए. हाल ही में  सोने की तस्करी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

यहां देखिए वीडियो

विदेश से सोने की तस्करी करने वालों पर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की पैनी नजर रहती है. एयरपोर्ट पर स्कैनिंग और चेकिंग करने वाले अफसरों को चमका देने के लिए तस्कर भी एक से बढ़कर एक अनोखे तरीके अपनाते हैं. ऐसे कई मामले हम आपको पहले भी दिखा चुके हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला सामने आया है दिल्ली के IGI एयरपोर्ट से, जहां एक व्यक्ति को सोने की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. कस्टम की टीम ने उसके पास से 30.55 लाख रुपये का लगभग 630.45 ग्राम सोना जब्त किया है.

दुकान लूटने के बाद चोर ने किया 'विक्ट्री' डांस, Video देख भौचक्के रह जाएंगे आप

तस्करी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सोने की तस्करी करने के लिए अपने सिर पर विग के अंदर उसे छिपाकर ले जाने की फिराक में था, फिर कस्टम अफसरों की नजर शख्स के बालों पर गई और आगे क्या हुआ खुद देखिए. बताया जा रहा है कि IGI एयरपोर्ट T3 पर अबू धाबी से आए एक यात्री की जांच के दौरान शक होने पर उसकी चेकिंग की गई. कस्टम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है. 

मुंबई एयरपोर्ट पर शानदार ब्‍लैक लुक में स्‍पॉट हुईं नोरा फतेही

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com