बॉयफ्रेंड ने जबरदस्ती खरीने को कहा लॉटरी का टिकट, पर्स में रखकर गई भूल, फिर हुआ कुछ ऐसा, जीत गई 41 लाख का जैकपॉट

भाग्यशाली विजेता, जिसे उसके मैरीलैंड इलाके के नाम पर "ओल्नी विनर" उपनाम दिया गया, ने 20 अप्रैल की ड्राइंग से पहले लॉरेल के वीज़ मार्केट्स में $ 10 का इंस्टेंट-पिक टिकट खरीदा था.

बॉयफ्रेंड ने जबरदस्ती खरीने को कहा लॉटरी का टिकट, पर्स में रखकर गई भूल, फिर हुआ कुछ ऐसा, जीत गई 41 लाख का जैकपॉट

महिला ने जीता 41 लाख का जैकपॉट, बनी भाग्यशाली विजेता

मैरीलैंड (Maryland) की एक महिला बेहद भाग्यशाली साबित हुई, उसकी $50,000 (41,66977 रुपये) की लॉटरी लग गई. उसकी इस जीत में को-इंसिडेंस से छिपे हैं. वह खुद लॉटरी नहीं खरीदना चाहती थी, लेकिन उसके बॉयफ्रेंड के मनाने पर उसने ऐसा किया और फिर उसे रख कर भूल भी गई. भाग्यशाली विजेता, जिसे उसके मैरीलैंड इलाके के नाम पर "ओल्नी विनर" उपनाम दिया गया, ने 20 अप्रैल की ड्राइंग से पहले लॉरेल के वीज़ मार्केट्स में $ 10 का इंस्टेंट-पिक टिकट खरीदा था. टिकट सोमवार तक उसके पर्स में भूला हुआ था, जब उसे पता चला और उसने मैरीलैंड लॉटरी ऐप का इस्तेमाल करके इसे स्कैन किया.

मैरीलैंड लॉटरी की एक रिलीज के अनुसार, वह घर चली गई और अपने इंस्टेंट टिकट काट दिए. ब्रेन ने मैरीलैंड लॉटरी ऐप पर कई बार अपना टिकट चेक किया और उसने जो सोचा था उसकी पुष्टि हो गई, उसने 50,000 डॉलर का टॉप प्राइज जीता.

नहीं कर पा रही थी यकीन

उसने कहा, "मैं चिल्लाई क्योंकि मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा था. मैं इतनी जोर से चिल्लायी कि मुझे लगा कि मेरे पड़ोसी मेरी बात सुन सकते हैं. मैं बहुत खुश थी क्योंकि आप कभी जीतने की उम्मीद नहीं करते. मैं वास्तव में सिर्फ मनोरंजन के लिए खेलती हूं."

हालांकि ब्रेन को पता नहीं है कि वह अपना पैसा कैसे खर्च करेगी, वह एक और ट्रक खरीदकर अपने बिजनेस में और अधिक इन्वेस्ट करने का इरादा रखती है.

पहले भी भाग्यशाली रहे कई लोग

अमेरिका में यह एकमात्र उदाहरण नहीं है जहां किसी ने इतनी बड़ी रकम जीती हो. पिछले महीने, अमेरिकी राज्य न्यू जर्सी में एक रहस्यमय व्यक्ति ने 1.13 बिलियन डॉलर का मेगा मिलियंस जैकपॉट जीता था. लॉटरी अधिकारियों ने घोषणा की कि एक टिकट निकाले गए सभी छह नंबरों से मेल खाता है. यह मेगा मिलियंस खिलाड़ियों द्वारा जीता गया अब तक का पांचवां सबसे बड़ा पुरस्कार था.

ये Video भी देखें: Mumbai: स्टडी में खुलासा- वाहनों से हो रहा सबसे ज़्यादा प्रदूषण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com