विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 19, 2023

अब मेट्रो में हेयर स्ट्रेटनर से बाल संवारती नजर आई लड़की, लोग बोले- नहाने धोने की भी सुविधा दी जाए

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की मेट्रो के अंदर खड़ी होकर हेयर स्ट्रेटनर की मदद से अपने बाल सीधे करती नजर आ रही है, जिसे देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
अब मेट्रो में हेयर स्ट्रेटनर से बाल संवारती नजर आई लड़की, लोग बोले- नहाने धोने की भी सुविधा दी जाए
वीडियो मेट्रो में मनमर्जी का: नाच गाने के बाद बाल सीधे करती दिखी लड़की, लोग बोले- नहाने की सुविधा और हो जाए बस

दिल्ली मेट्रो में लोगों की मनमर्जी का दौर अब भी जारी है, जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आये दिन सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के अंदर शूट किए गए अजीबोगरीब वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं. कभी कोई मेट्रो में ठुमके लगाता नजर आ रहा है, तो कभी कोई अजीबोगरीब कपड़े पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रहा है. वहीं कुछ वीडियो में कुछ कपल रोमांटिक अंदाज में किसिंग करते हुए नजर आ चुके हैं. हाल ही में इसी कड़ी में एक और वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक लड़की मेट्रो के अंदर खड़ी होकर हेयर स्ट्रेटनर की मदद से अपने बाल सीधे करती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक लड़की की हरकत देख लोग दंग हैं. यूं तो लगातार ऐसे वीडियो सामने आने के बाद डीएमआरसी की तरफ से कड़े कदम उठाते हुए दिशानिर्देश जारी किए गए हैं, लेकिन बावजूजद इसके कुछ लोग मेट्रो के अंदर अपनी मनमर्जी चलाने से बाज नहीं आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक लड़की कोच के चार्जिंग प्वाइंट से हेयर स्ट्रैटनर को अटैच कर के अपने बालों को सीधा करती नजर आ रही है. इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरत में और लड़की इस कारनामे पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसी साल 17 जून को शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'Delhi Metro की बात ही अलग है.' महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 169.1K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोग ने इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'दिल्ली मेट्रो के यात्री बेकाबू होते दिख रहे हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि माता-पिता और स्कूल दोनों ही बुनियादी शालीनता और सार्वजनिक शिष्टाचार सिखाने में विफल रहे.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मेट्रो अत्याचार... मुझे लगता है कि घर में समय नहीं है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इंडिगो फ्लाइट के अंदर रील बनाने के लिए डांस कर रही थी महिला यात्री, Video देख भड़के लोग, बोले- पर्सनल फ्लाइट नहीं जो
अब मेट्रो में हेयर स्ट्रेटनर से बाल संवारती नजर आई लड़की, लोग बोले- नहाने धोने की भी सुविधा दी जाए
नहीं आती थी ड्राइविंग, रील के चक्कर में कार समेत खाई में गिरी लड़की, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
Next Article
नहीं आती थी ड्राइविंग, रील के चक्कर में कार समेत खाई में गिरी लड़की, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;