जिराफ को पत्तियां खिला रहा था बच्चा, अचानक जिराफ ने बच्चे को कुछ इस तरह हवा में उछाला और फिर... - देखें Video

बच्चा अपने मम्मी-पापा के साथ जू में जिराफ के सामने खड़ा है और उसे पत्तियां खिला रहा है. तभी जिराफ उस पत्ती के साथ ही बच्चे को भी हवा में खींच लेता है, जिसे वो बच्चा उसे खिला रहा था.

जिराफ को पत्तियां खिला रहा था बच्चा, अचानक जिराफ ने बच्चे को कुछ इस तरह हवा में उछाला और फिर... - देखें Video

जिराफ को पत्तियां खिला रहा था बच्चा, अचानक जिराफ ने बच्चे को कुछ इस तरह हवा में उछाला और फिर

कई बार हमारे साथ कुछ ऐसी चीजें हो जाती हैं, जिनके बारे में हम कभी सोच भी नहीं सकते. कई बार तो मजाक-मजाक में भी हमारे साथ कुछ ऐसी चीजें हो जाती हैं, जो हमें नुकसान पहुंचा देती हैं. इसलिए हमें हमेशा सतर्क रहना चाहिए फिर चाहे हम जहां भी हों. खासतौर पर तब जब हम किसी जानवर के आसपास हों. क्योंकि आप कभी इस बात का अंदाज़ा नहीं लगा सकते कि जानवर के दिमाग में कब क्या आ जाए और वो आपके साथ क्या कर बैठे.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे को उसके मम्मी-पापा के सामने ही जिराफ ने हवा में उछाल दिया और वो देखते रह गए. ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा अपने मम्मी-पापा के साथ जू में जिराफ के सामने खड़ा है और उसे पत्तियां खिला रहा है. तभी जिराफ उस पत्ती के साथ ही बच्चे को भी हवा में खींच लेता है, जिसे वो बच्चा उसे खिला रहा था. जिराफ बच्चे को काफी ऊंचाई तक हवा में ले जाता है, तभी बच्चे के मम्मी-पापा घबरा जाते हैं और उसका पैर पकड़कर नीचे की ओर खींच लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही बच्चे के मम्मी-पापा की तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में बच्चे की मां को सुपर मां कहा है.