पति घर आया तो जूते उतार 'राजा' की तरह किया स्वागत, फिर गले में Apron डाल भेजा kitchen में और फिर...देखें VIDEO

आज आपको हम एक फनी वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें पत्नी पहले तो पति का किसी सुल्तान की तरह स्वागत करती है, लेकिन अगले ही पल हकीकत को जानकर ठहाके छूट पड़ते हैं.

पति घर आया तो जूते उतार 'राजा' की तरह किया स्वागत, फिर गले में Apron डाल भेजा kitchen में और फिर...देखें VIDEO

'राजा' की तरह पति का पहले किया स्वागत, फिर गले में Apron डालकर भेजा kitchen में.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में पति- पत्नी पर आपको कई ऐसे फनी वीडियोज़ (Funny Video) मिल जाएंगे, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज आपको हम एक ऐसे ही फनी वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें पत्नी पहले तो पति का किसी सुल्तान की तरह स्वागत करती है, लेकिन अगले ही पल हकीकत को जानकर ठहाके छूट पड़ते हैं.

इस वीडियो में पति घर में राजा की तरह आता है. पत्नी उसका स्वागत किसी शहंशाह की तरह करती है. पत्नी अपने पति का जैकेट उतारती है, फिर पति की छड़ी को रखती है. उसके बाद पति के जूतों को बहुत ही प्यार से उतारती है. शुरुआत में आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको लगेगा कि वाकई में पति महोदय के बादशाह जैसे ठाठ हैं. मगर, मजा तब आता है जब पत्नी पति के गले में एप्रन डालती है. पति चुपचाप किचन में जाकर बर्तन साफ़ करता है.

यहां देखें VIDEO


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है. हर कोई इस वीडियो को देखकर लोटपोट हो रहा है. इस वीडियो को @JibbyD ट्विटर यूज़र नाम के हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसे आईपीएस रुपिन शर्मा ने शेयर किया है.

यह वीडियो अब तक करीब 92.8 हज़ार लोगों ने देखा है. इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 1 हजार से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया है. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने मज़ेदार कमेंट्स भी किए हैं.

एक यूज़र ने फनी कमेंट करते हुए लिखा है कि मैं ये वीडियो सभी राजाओं को समर्पित करती हूं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट किया है कि पहले मैं उदास था, मगर ये वीडियो देखने के बाद हंसने लगा.

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि क्या ख़तरनाक सस्पेंस है. ये वीडियो ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी खूब शेयर हो रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com