विज्ञापन
This Article is From May 06, 2022

शादी में दोस्तों ने तोहफे में दी बाल्टी और झाड़ू , जिन्हें देखने के बाद दुल्हन शरमा गई

वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन हंसने गुदगुदाने वाले वीडियोस वायरल होते रहते हैं, लेकिन जो वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं तुझे देख कर आप ह हां ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

शादी में दोस्तों ने तोहफे में दी बाल्टी और झाड़ू , जिन्हें देखने के बाद दुल्हन शरमा गई

सोशल मीडिया के खजाने से जब मजेदार वीडियोस की पोटली खुलती है तो देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं. खासतौर पर जब वीडियोस दोस्तों की मस्ती से जुड़े हुए हों तो फिर कहना ही क्या है. इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और हर एक दोस्त अपने दोस्त की शादी को यादगार बनाने में जुटा हुआ है. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो में स्टेज पर पहुंचकर दोस्तों ने दूल्हा-दुल्हन को ऐसे यूनिक गिफ्ट्स दिए जिसे देखकर मेहमान तो क्या खुद दूल्हा दुल्हन की हंसी छूट गई.

 शादी में दोस्तों ने दी है ऐसे तोहफे, देख नहीं रुकेगी हंसी 

 वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन हंसने गुदगुदाने वाले वीडियोस वायरल होते रहते हैं, लेकिन जो वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देख कर आप ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं और तभी  दूल्हे के दोस्तों की मजेदार एंट्री होती है. वीडियो में बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, 'हम पागल नहीं है भैया हमारा दिमाग खराब है' और इसी गाने के साथ थिरकते हुए दूल्हे का पहला दोस्त स्टेज पर पहुंचता है और गिफ्ट के तौर पर दूल्हे को बाल्टी थमा देता है. अनोखा गिफ्ट देखकर दूल्हा और दुल्हन की हंसी से छूट जाती है. पर दोस्तों के तोहफे का सिलसिला यहां थमता नहीं. एक के बाद एक कोई डस्ट कलेक्टर, कोई झाड़ू, कोई हार्पिक तो कोई प्लास्टिक के बैट बॉल का गिफ्ट देता हुआ दिखाई दे रहा है.  यही नहीं दोस्तों ने तो शादी के तोहफे में पोछा तक दे डाला.  जबरदस्त तोहफों को अपनी शादी के दिन पाकर दूल्हे की तो जैसे हंसी ही नहीं रुक रही है.

 इस मजेदार वीडियो को देख नेटीजंस नहीं कंट्रोल कर पा रहे अपनी हंसी

 सोशल मीडिया पर जबरदस्त मजेदार वीडियो को Dr. Ajit Varwandkar की ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है.  वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' इससे बेहतर शादी का गिफ्ट किसी दोस्त ने नहीं दिया होगा,  मजा आ गया वीडियो देख के'.  इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं.  एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, दोस्त हो तो ऐसे.  तो दूसरे ने लिखा दोस्तों ने बिल्कुल यूज़फुल तोहफे दिए हैं.  वहीं एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा वीडियो देखकर दिल खुश हो गया. वीडियो को देखकर कई फैंस से मजेदार और शानदार बता रहे हैं. 

देखें वीडियो- बॉबी देओल और अभय देओल ने साथ किया डिनर, फोटो भी खिंचवाते आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हमारा लड़का किसी लड़की से कम है क्या...क्लास रूम में साड़ी पहने स्टूडेंट के डांस से इंटरनेट पर स्पार्क
शादी में दोस्तों ने तोहफे में दी बाल्टी और झाड़ू , जिन्हें देखने के बाद दुल्हन शरमा गई
5 साल में कभी नहीं बढ़ाया किराया... मकान मालिक के लिए शख्स ने जो लिखा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल
Next Article
5 साल में कभी नहीं बढ़ाया किराया... मकान मालिक के लिए शख्स ने जो लिखा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com