नए साल की पार्टी के बीच खाना लेकर पहुंचा Zomato Delivery Agent, तो दोस्तों ने डिलीवरी ब्वॉय को दिया सरप्राइज, Video दिल जीत लेगा

किशन श्रीवत्स द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई क्लिप में दोस्तों के एक समूह को Zomato डिलीवरी एजेंट के साथ नए साल का जश्न मनाते हुए दिखाया गया है.

नए साल की पार्टी के बीच खाना लेकर पहुंचा Zomato Delivery Agent, तो दोस्तों ने डिलीवरी ब्वॉय को दिया सरप्राइज, Video दिल जीत लेगा

नए साल की पार्टी के बीच खाना लेकर पहुंचा Zomato Delivery Agent, तो दोस्तों ने डिलीवरी ब्वॉय को दिया सरप्राइज

नए साल 2023 का स्वागत करने और 2022 को पीछे छोड़ने के लिए दुनिया भर के लोग जश्न में शामिल हुए. इंटरनेट पर भव्य पार्टियों और कई लोगों द्वारा पहने जाने वाले शानदार आउटफिट दिखाने वाली क्लिप की भरमार थी. हालांकि, सभी चकाचौंध, ग्लैमर और ओवर-द-टॉप पार्टियों के बीच, नए साल की पार्टी के एक विनम्र लेकिन दिल को छू लेने वाले वीडियो ने ट्विटर का ध्यान खींचा है.

किशन श्रीवत्स द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई क्लिप में दोस्तों के एक समूह को Zomato डिलीवरी एजेंट के साथ नए साल का जश्न मनाते हुए दिखाया गया है. वीडियो के पीछे की कहानी बस आपको मुस्कुरा देगी. यह सब तब शुरू हुआ जब किशन ने अपने दोस्तों के साथ रात करीब 11 बजे जोमैटो पर कुछ खाने का ऑर्डर दिया. संयोग से, डिलीवरी एजेंट ठीक उसी समय भोजन लेकर पहुंचा, जब घड़ी में 12 बजने वाले थे. दोस्तों ने अपने छोटे से उत्सव में मेहनती डिलीवरी एजेंट को शामिल करने का फैसला किया.

कैप्शन में लिखा है, "हमने रात के करीब 11:00 बजे Zomato पर खाना ऑर्डर किया और यह ठीक 12:00 बजे पहुंच गया, इसलिए हमने Zomato डिलीवरी पार्टनर के साथ नए साल का जश्न मनाया."

देखें Video:

वीडियो को 16 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है. पोस्ट को कई लाइक और सराहना मिली है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "यह वास्तव में आप लोगों ने बहुत अच्छा किया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने 31 दिसंबर को डिलीवरी एजेंट की भूमिका निभाई और ज़ोमैटो कार्यालय में एक सहित 4 ऑर्डर दिए. उन्होंने डिलीवरी के दौरान के अपने अनुभव भी शेयर किए.