लोमड़ी के साथ बड़े प्यार से खेलती दिखी बिल्ली, देखकर लोगों को आई Disney movie के इस कैरेक्टर की याद

एक लोमड़ी (Fox) और एक बिल्ली (Cat) के बीच एक दोस्ताना पल दिखाने वाले इस तरह के एक वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

लोमड़ी के साथ बड़े प्यार से खेलती दिखी बिल्ली, देखकर लोगों को आई Disney movie के इस कैरेक्टर की याद

लोमड़ी के साथ बड़े प्यार से खेलती दिखी बिल्ली

कभी-कभी इंटरनेट ऐसे वीडियो दिखाता है जो पूरी तरह से अलग प्रजातियों के जानवरों के बीच प्यारे पल दिखाते हैं. और बिना किसी संदेह के, एक उबाऊ दिन के अंत में वे वीडियो आपको खुशी की एक वजह दे सकते हैं. एक लोमड़ी (Fox) और एक बिल्ली (Cat) के बीच एक दोस्ताना पल दिखाने वाले इस तरह के एक वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

Buitengebieden द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक प्यारी लोमड़ी और एक सफेद बिल्ली एक खुले क्षेत्र में घूमते हुए दिखाई दे रही है. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, जोड़ी को चंचल मूड में देखा जा सकता है क्योंकि बिल्ली के चारों ओर अपनी पूंछ घुमाती है और लोमड़ी भी ऐसा ही करती है. जो लोग डिज्नी फिल्मों के दीवाने हैं, उनके लिए यह क्लिप निश्चित रूप से उन्हें लायन किंग से टिमोन और पुंबा के बीच अप्रत्याशित दोस्ती की याद दिलाएगा. और अगर आपको कल्पना करना पसंद है, तो आप शायद जानवरों के बीच की बातचीत का पता लगाने में सक्षम होंगे.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. लोग इस बात का जिक्र करना बंद नहीं कर सके कि दोनों की जोड़ी कितनी प्यारी लग रही थी. कई लोगों ने लिखा कि कैसे वीडियो ने उन्हें जानवरों के साम्राज्य में कई असंभावित दोस्ती की याद दिला दी.