विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 30, 2023

VIDEO में चार महिलाएं गा रही हैं गाना, लेकिन असल में है ये किसकी आवाज?

Only One Woman Is Singing: वीडियो में चार महिलाएं एक साथ बड़े सुर में गाती नजर आ रही हैं, लेकिन असल में सिर्फ एक ही महिला इस वीडियो में गाना गाती नजर आ रही है, बाकी सब लिप सिंकिंग कर रहे हैं. अब आपको बताना है कि इनमें से वो कौन सी महिला है, जो वाकई में गाना गा रही है.

VIDEO में चार महिलाएं गा रही हैं गाना, लेकिन असल में है ये किसकी आवाज?

Four Women Are Singing Together: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज और फोटोज देखने को मिल जाते हैं, जिसमें कई राज छिपे होते हैं. अक्सर इन छिपी पहेलियों को समझने के लिए दिमाग के घोड़े दौड़ाने पड़ते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो यूजर्स के दिमाग का दही कर रहा है. वीडियो में चार महिलाएं एक साथ बड़े सुर में गाती नजर आ रही हैं, लेकिन असल में सिर्फ एक ही महिला इस वीडियो में गाना गाती नजर आ रही है, बाकी सब लिप सिंकिंग कर रहे हैं. अब आपको बताना है कि इनमें से वो कौन सी महिला है, जो वाकई में गाना गा रही है. इस राज पर से पर्दा उठाना आसान नहीं है, चाहे तो आजमां लें.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TansuYegen नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कौन गा रहा है.' वीडियो में आप चार महिलाओं को गाते देख सकते हैं, जो मग्न होकर गाना गाती नजर आ रही हैं. दरअसल, वीडियो में इन चार महिलाओं में से एक बिल्ली को पकड़े हुए है और मधुर आवाज में गाना शुरू करती है. 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 2.5 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर अपने-अपने जवाब दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लगता है कि नंबर 1 शुरू से अंत तक गाने को गा रही है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे 4 और 5 लगभग एक समान लग रहा है.' तीसरे ने लिखा, 'गाना बिल्ली गा रही है.' 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
VIDEO में चार महिलाएं गा रही हैं गाना, लेकिन असल में है ये किसकी आवाज?
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;