दारोगा बनने के बाद पहली बार वर्दी में मां-पिता से मिलने पहुंची बेटी, दोनों ने कहा- गर्व है बेटी!

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मोनिका पूनिया नाम की लड़की जो अभी दिल्ली पुलिस में तैनात हैं. वो SI के तौर पर मौजूद हैं. इसी क्रम में देखा जा सकता है कि वो अपनी वर्दी पहनती हैं और अपनी फैमिली से मिलने गांव जाती हैं.

दारोगा बनने के बाद पहली बार वर्दी में मां-पिता से मिलने पहुंची बेटी, दोनों ने कहा- गर्व है बेटी!

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: कहते हैं कि बेटियां परिवार की शान और जान होती हैं. अगर बेटियों को सही मौका मिले तो वो भी नाम रौशन करती हैं. आज देश में कई ऐसे उदाहरण हैं, जहां बेटियों ने सफलता के झंडे गाड़ कर अपने पैरेंट्स का नाम रौशन किया है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटी दिल्ली पुलिस में ट्रेनिंग ले रही होती है. उसे वर्दी मिलती है. वर्दी मिलने के बाद वो पहली बार अपने घर जाती है. जब पैरेंट्स अपनी बेटी को वर्दी में देखते हैं तो उनका सीना चौड़ा हो जाता है. ये वीडियो आपको खुशी का अहसास कराएगा साथ ही साथ एक बेहतरीन संदेश भी देगा.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मोनिका पूनिया नाम की लड़की जो अभी दिल्ली पुलिस में तैनात हैं. वो SI के तौर पर मौजूद हैं. इसी क्रम में देखा जा सकता है कि वो अपनी वर्दी पहनती हैं और अपनी फैमिली से मिलने गांव जाती हैं. गांव में मां की नज़र जब बेटी पर पड़ती है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. बेटी भी अपनी मां को टोपी पहनाती है

तस्वीर देखें

qq9qbs6

मां से मिलने के बाद बेटी अपने पिता से मिलने जाती है. पिता खेतों में काम कर रहे होते हैं. बेटी चहकते हुए कहती है कि पापा मुझे वर्दी मिल गई. मैं कैसी लग रही हूं. इस पर पिता का जवाब होता है- आप बहुत ही सुंदर लग रही हो. आप पर गर्व है. 

पिता का संदेश

uo6tfpa

वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता देश के सभी लोगों से निवेदन करते हैं कि आप भी अपनी बेटी को अच्छे से पढ़ाएं. बेटियां नाम रौशन करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर बहुत ही इमोशन कमेंट्स भी देखने को मिले हैं.