स्कूल में घुसा मगरमच्छ तो शख्स ने पूंछ पकड़कर किया कुछ ऐसा, चीख पड़े बच्चे - देखें Viral Video

फ्लोरेडा (Florida) में वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक शख्स मगरमच्छ को घसीटते (Man Drags Alligator) हुए स्कूल के बाहर ले जा रहा है. उसने मगरमच्छ की पूंछ पकड़ी हुई है और वो बिना किसी डर के बाहर ले जा रहा है.

स्कूल में घुसा मगरमच्छ तो शख्स ने पूंछ पकड़कर किया कुछ ऐसा, चीख पड़े बच्चे - देखें Viral Video

Viral Video: स्कूल में घुसा मगरमच्छ तो शख्स ने पूंछ पकड़कर किया कुछ ऐसा, चीख पड़े बच्चे

फ्लोरेडा (Florida) में एक मगरमच्छ (Alligator) का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, एक शख्स ने मगरमच्छ को बच्चे की तरह गोद में लिया और स्टोर के अंदर दाखिल हो गया था. इस वीडियो को खूब पसंद किया गया था, इस बार फ्लोरेडा (Florida) में ऐसा ही एक और वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक शख्स मगरमच्छ को घसीटते (Man Drags Alligator) हुए स्कूल के बाहर ले जा रहा है. उसने मगरमच्छ की पूंछ पकड़ी हुई है और वो बिना किसी डर के बाहर ले जा रहा है. ऐसे दृश्य को देख स्कूल में बैठे बच्चे चीख पड़े. 

यह वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर यूजर टोरी ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'अगर कोई पूंछता है कि फ्लोरेडा में क्या चल रहा है तो मैं उसे यह वीडियो दिखा देती हूं. जहां एक मगरमच्छ को मेरे स्कूल से बाहर घसीटा जा रहा है.' बता दें, फ्लोरेडा में मगरमच्छ का आना आम बात है. आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जहां, मगरमच्छ घर के बाहर बैठ जाते हैं या फिर घर के स्वीमिंग पूल में तैरने लगते हैं.

देखें Video:

7 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मगरमच्छ की पूंछ पकड़ घसीट रहा है और उसे स्कूल के बाहर ले जा रहा है. ध्यान से देखने पर पता चलेगा कि टेप से मगरमच्छ की आंख और पूंछ को टेप से बांधा हुआ है. वीडियो की आवाज बढ़ाने पर आप सुन सकेंगे कि स्कूल के बच्चे दूर से चीख रहे हैं.

इस वीडियो को 24 जुलाई को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 2.5 मिलियन व्यूज हो चके हैं. साथ ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और 29 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों ने ऐसे शॉकिंग रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com