फ्राई करने के लिए गर्म तेल में डालते ही जिंदा हो गई मछली, Video देख फटी रह जाएंगी आंखें

अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो देखकर आपकी आंखें भी फटी रह जाएंगी. क्योंकि इस वीडियो में जो दिखाया गया है वो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

फ्राई करने के लिए गर्म तेल में डालते ही जिंदा हो गई मछली, Video देख फटी रह जाएंगी आंखें

फ्राई करने के लिए गर्म तेल में डालते ही जिंदा हो गई मछली

इंटरनेट वो भंडार है, जहां हमें हर रोज़ नई-नई हैरतअंगेज़ चीजें देखने को मिलती रहती हैं. आपने देखा होगा कि हम मछली को जैसे ही पानी से बाहर निकालते हैं, तो कुछ ही देर बाद वो तड़पने लगती है और फिर कुल ही पलों में उसकी जान चली जा जाती है. पानी से बाहर निकलने के बाद मछलियां ज्यादा देर तक जिंदा नहीं रह पाती हैं. लेकिन अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो देखकर आपकी आंखें भी फटी रह जाएंगी. क्योंकि इस वीडियो में जो दिखाया गया है वो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स मछली को फ्राई करने के लिए उसमें मसाले लगाकर उसे जैसे ही चूल्हे पर चढ़े गर्म तेल से भरे पैन में डालता है, मछली अचानक जिंदा हो जाती है और पैन में तेजी से उछलने लगती है. शख्स जल्दी से पैन को चूल्हे पर से हटाता है और दूसरे ओर रखता है. आप वीडियो में देख सकते हैं कैसे मछली तेल में तड़प रही है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर काफी हैरान हैं. क्योंकि सबको पता है कि पानी से बाहर निकलनेके कुछ देर बाद ही मछलियां मर जाती हैं. लेकिन ये मछली इतनी देर तक कैसे जिंदा रही और गर्म तेल में डालते ही फिर से जीवित हो गई. इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. लोग इस पोस्ट पर हैरानी भरे रिएक्शन दे रहे हैं.