पति के कंधे पर खड़ी हुई FIR एक्ट्रेस, मुंह के बल गिरकर बोली- 'नाश्ते में ज्यादा पराठे खा लिए थे...' - देखें Video

पॉप्युलर टीवी शो FIR की एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने पति के साथ योगा करते हुए नजर आ रही हैं. कविता का यह वीडियो काफी फनी है.

पति के कंधे पर खड़ी हुई FIR एक्ट्रेस, मुंह के बल गिरकर बोली- 'नाश्ते में ज्यादा पराठे खा लिए थे...' - देखें Video

पति के कंधे पर खड़ी हुई FIR एक्ट्रेस, मुंह के बल गिरकर बोली- 'नाश्ते में ज्यादा पराठे खा लिए थे...'

पॉप्युलर टीवी शो FIR की एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने पति के साथ योगा करते हुए नजर आ रही हैं. कविता का यह वीडियो काफी फनी है. इस वीडियो में कविता अपने पति रोनित बिस्वास के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके पति जमीन पर बैठें हैं और कविता पीछे की ओर से उनके कंधे पर अपने दोनों पैर रखकर खड़े होने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन, इस कोशश में वह विफल हो जाती हैं और मुंह के बल गिर पडती हैं.

यह वीडियो कविता कौशिक ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा, है. उन्होंने लिखा है, ‘कोई भी अपनी असफलताओं को ऑनलाइन पोस्ट नहीं करता है, जो हम देख रहे हैं वह तस्वीर परफेक्ट शॉट्स हैं, लेकिन जीवन का मतलब है सुधार, गिरना और उठकर खुद को सही करना. ऐसा तब होता है जब नाश्ते में बहुत सारे परांठे होते हैं.' उनका यह वीडियो काफी मजेदार है.

देखें Video: 

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, इस वीडियो को अबतक 3 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखकर लोग एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं और उसपर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘हर असफलता एक नया मौका देती है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com