विज्ञापन

FIR की चंद्रमुखी चौटाला को अब मिल रहे सिर्फ डायन वाले रोल, तंग आकर छोड़ी इंडस्ट्री

सोनी सब के पॉपुलर शो FIR की एक्ट्रेस कविता कौशिक ने टीवी इंडस्ट्री से तौबा कर ली है. एक्ट्रेस ने इसके पीछे एक बड़ी वजह बताई.

FIR की चंद्रमुखी चौटाला को अब मिल रहे सिर्फ डायन वाले रोल, तंग आकर छोड़ी इंडस्ट्री
कविता कौशिक टीवी छोड़ने के फैसले पर की बात
नई दिल्ली:

पिछले कुछ सालों में कई एक्टर्स ने ज्यादा वर्किंग आवर्स, टॉक्सिक वर्क कल्चर और प्रोग्रेसिव कंटेंट की कमी जैसे कारणों का हवाला देते हुए टेलीविजन छोड़ दिया है. अब एफआईआर में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के किरदार के लिए मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने टेलीविजन इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कविता ने खुलासा किया कि उन्हें टीवी शो में डायन के रोल ऑफर दिए जा रहे हैं. टीवी इंडस्ट्री छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बताते हुए कविता ने टाइम्स नाउ से कहा, “टीवी तो मुझे करना ही नहीं है. मैं 30 दिन काम नहीं कर सकती. मैं वेब शो या फिल्में करने के लिए तैयार हूं लेकिन मैं एक नॉर्मल दिखने वाली हीरोइन नहीं हूं जिसे आसानी से सभी तरह के रोल मिल जाएं. केवल कुछ ही तरह के रोल हैं जो मेरी पर्सनैलिटी को सूट करते हैं. मुझे शैतानी रस्में जैसे डायन (चुड़ैल) पर टीवी प्रोजेक्ट ऑफर होते रहते हैं लेकिन मैं वही जिंदगी नहीं जी सकती जो तीन साल पहले थी जब मैं फुल टाइम टेलीविजन कर रही थी. मैं उस दौर के लिए आभारी हूं लेकिन मैं उस वक्त मैं यंग थी और मुझे पैसे चाहिए थे. लेकिन अब मैं उस तरह का समय नहीं दे सकती. असल में जब एफआईआर में ज्यादा समय नहीं लगता था तब भी मैं शिकायत करती थी.”

कविता कौशिक हाल में पंजाबी कॉमेडी-ड्रामा कैरी ऑन जट्टा 3 में नजर आई थीं. वह बिग बॉस 14 में भी कंटेस्टेंट थीं. 43 साल की कविता ने कहा कि उन्हें "टीवी पर कंटेंट बहुत ही पुराना और पिछड़ी सोच वाला लगने लगा है. इसलिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती. एक समय था जब टीवी प्रोग्रेसिव था और हमारे पास अलग-अलग तरह के शो थे, वैरायटी थी और सभी के लिए एंटरटेनमेंट था. लेकिन अब जिस तरह का कंटेंट हम दिखा रहे हैं वह युवा पीढ़ी के देखने के लिए वास्तव में खराब है." 

डॉ. मधुमती ऑन कॉल एक्ट्रेस ने आगे जोर देकर कहा कि टीवी पर रिग्रेसिव कंटेंट लोगों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करता है और नफरत फैलाता है. उन्होंने कहा, “मैं भी इसका हिस्सा रही हूं और मुझे बहुत खेद है. मैंने किसी तरह से उस चीज में अपना योगदान दिया है. मैं टेलीविजन पर जो कुछ भी दिखाता हूं उसे स्वीकार नहीं करती. जो भी बोलो हम भारतीय हैं और हमें लगता है कि जो टीवी पर दिख रहा है वो सच है. हम अनजाने में भी इससे प्रेरित होते हैं.”

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18 First Promo: इस बार शो में होगा टाइम का तांडव, बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर
FIR की चंद्रमुखी चौटाला को अब मिल रहे सिर्फ डायन वाले रोल, तंग आकर छोड़ी इंडस्ट्री
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Next Article
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com