पापा का प्यार, सबके सामने ऐतिहासिक कुर्सी पर बच्चे को बैठाकर राजा बना दिया, देखें वीडियो

एक पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो भरी सभा में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देखने वाले हैरत में पड़ जाते हैं कि भला ये क्या हुआ.

पापा का प्यार, सबके सामने ऐतिहासिक कुर्सी पर बच्चे को बैठाकर राजा बना दिया, देखें वीडियो

मां के साथ बच्चों का जुड़ाव अक्सर बेहद मजबूत होता है. लेकिन ऐसा नहीं है कि पिता बच्चों को प्यार नहीं करते. पापा भी प्यार तो करते हैं लेकिन उनका स्नेह और प्यार को दिखाने का तरीका थोड़ा अलग होता है. पापा अपने कंधे पर बच्चे को बैठा कर दुनिया दिखाते हैं, ताकि बच्चे की नजर वहां तक पहुंचे, जहां तक पिता भी नहीं देख पाते. एक ऐसे ही पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो भरी सभा में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देखने वाले हैरत में पड़ जाते हैं कि भला ये क्या हुआ. लेकिन ऐसा करने की वजह सिर्फ वह पिता ही जानता है.

बेटे को कंधे पर ले पिता ने लगाई दौड़

एक्स पर Crazy Clips नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में खचाखच भरे एक हॉल में एक शख्स अपने 3-4 साल के बेटे को कंधे पर बिठा कर बेतहाशा दौड़ता नजर आता है. ऐसा लगता है जैसे कोई इमरजेंसी हो और वह बच्चे को किसी मुश्किल से बचाने के लिए तेजी से भाग रहा हो. लेकिन आखिर में वो शख्स जो करता है उसे देख वहां बैठा हर शख्स हैरान रह जाता है. ये आदमी बेटे को कंधे पर बिठाकर सभागार में रखे मदर मैरी की मूर्ति के पास पहुंचता है और किसी तरह से ऊपर जाता है. वहां मौजूद लोग उसे रोकने की भी कोशिश करते हैं, लेकिन वह सेकंड भर के लिए नहीं रुकता और बेटे को मूर्ति के सामने खड़ा कर देता है और फिर उसी तेजी से वहां से निकल जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को एक्स पर 16 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई, भगवान ने उसे जो बच्चा दिया था, उसका काम पूरा हो गया है इसलिए उसने उसे वापस कर दिया. दूसरे ने लिखा, मैंने सोचा वह कहना चाहता है कि ‘मैं अब उसे संभाल नहीं सकता, मैं भेजने वाले के पास लौट रहा हूं'. एक अन्य ने लिखा, वो बस बेटे पर सारा अटेंशन चाहता है.