पीएम नरेंद्र मोदी के फैन ने किया बिलकुल उनकी तरह फिटनेस चैलेंज, कहा- सिर्फ आपके लिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर फिटनेस चैलेंज में हिस्सा लेते हुए वीडियो शेयर किया. तमिलनाडु के एक फैन ने उनके ही तरह फिटनेस चैलेंज किया है. जो उन्होंने पीएम मोदी को डेडिकेट किया है. 

पीएम नरेंद्र मोदी के फैन ने किया बिलकुल उनकी तरह फिटनेस चैलेंज, कहा- सिर्फ आपके लिए

Fan From Tamil Nadu inspired by Prime Minister Narendra Modi’s Exercise: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर फिटनेस चैलेंज में हिस्सा लेते हुए वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में पीएम मोदी एक्सरसाइज और योग करते दिखे. विराट कोहली ने 23 मई को पीएम मोदी को चैलेंज दिया था. जिसके बाद उन्होंने 13 जून को ये वीडियो शेयर किया. उनका ये फिटनेस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. तमिलनाडु के एक फैन ने उनके ही तरह फिटनेस चैलेंज किया है. जो उन्होंने पीएम मोदी को डेडिकेट किया है. 

PM मोदी की फिटनेस पर कायल हुआ यह अभिनेता, बताया- रॉकस्टार
 


पीएम मोदी ने उन्‍होंने ट्वीट में लिखा है- ''मैं ट्रैक पर चलता हूं जिसमें पंचतवस के 5 तत्व हैं- पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश. यह तरोताज़ा कर देता है और मैं श्वास का भी अभ्यास करता हूं.'' अब उनके फैन ने ठीक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है. बता दें कि विराट के चैलेंज को स्‍वीकार करते हुए  #HumFitTohIndiaFit टैग के साथ पीएम मोदी ने 24 मई को चैलेंज के जवाब में लिखा था कि वह जल्द ही अपना वीडियो शेयर करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी बुधवार को फिटनेस वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया. जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी ने किया विराट कोहली का चैलेंज पूरा, शेयर किया ये VIDEO
 
इससे पहले युवा और खेल मामलों के मंत्री व ओलंपिक विजेता राज्‍यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने ट्विटर पर फिटनेस चैलेंज दिया. उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बिना ब्रेक लिए पुश-अप किया. इसी के साथ उन्‍होंने सभी से अपना फिटनेस मंत्र बताते हुए वीडियो शेयर करने की अपील की है. फिर क्‍या था. देखते ही देखते कई ट्विटर यूजर्स ने #FitnessChallenge ज्‍वॉइन कर लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com