रेल्वे स्टेशन पर बेटे को अपने हाथ से खाना खिलाती मां के वीडियो को देख इमोशनल हुए लोग

मां और बेटे के प्यार भरे रिश्ते को दिखाती एक छोटी सी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो को देखकर शायद आपको भी अपनी मां के साथ बिताए खास पल याद आ जाएंगे.

रेल्वे स्टेशन पर बेटे को अपने हाथ से खाना खिलाती मां के वीडियो को देख इमोशनल हुए लोग

बेटे को अपने हाथ से निवाले खिलाती मां का वीडियो देख दिल हार बैठे यूजर्स

Emotional Heart Touching Mother Video: 'तेरे होने से किसका डर, तू दुआओं का है घर, मेरी मां' मां के लिए ये बात यूं ही नहीं कही जाती, क्योंकि मां का होना एक बच्चे के लिए शरीर में सांस की तरह है. वो मां ही तो है, जिनके प्यार के आगे सब कुछ फीका हो जाता है. मां अपने बच्चे को किसी भी मुश्किल से बचाने के लिए हर तूफान से लड़ने को तैयार रहती है. हां वो सिर्फ और सिर्फ मां (viral video of mother son) ही है, जो खुद भूखा रह लेती है, लेकिन अपने बच्चे को भूखा सोने नहीं देतीं. शायद इसीलिए कहते हैं कि मां हर किसी की जगह ले सकती हैं, लेकिन उनकी जगह जिंदगी में कोई नहीं ले सकता. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही भावुक कर देने वाला मां-बेटे का वीडियो (mother son cute viral video) तेजी से वायरल हो रहा है. रेलवे स्टेशन पर बैठी एक मां अपने बेटे को अपने हाथों से निवाला खिलाती नजर आ रही है. मां का ये प्यार इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है. 

यहां देखें वीडियो

 ऐसा प्यार तो सिर्फ मां कर सकती है

दिल छू को लेने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जिंदगी गुलजार है नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो किसी व्यक्ति ने ट्रेन के अंदर बैठकर बनाया है. ये हार्ट टचिंग मोमेंट रेलवे स्टेशन का है, जहां एक मां और बेटा बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. बेटे की उम्र तकरीबन 17 से 18 साल होगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. वहीं बगल में बैठी मां के हाथों में खाने की थाली है, जिसमें दाल-चावल है. देखने में ऐसा लग रहा है मानो मां खाना खाने ही वाली हो, लेकिन तभी वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे लोगों का दिल भर आया. मां ने बड़े प्यार से पहला निवाला अपने बेटे को खिलाया और फिर वो खुद खाई. वीडियो शेयर करने वाले ने कैप्शन में लिखा है, 'एक मां ही है जो खुद से पहले अपने संतान के बारे में सोचती है'. वाकई यही सच है. 

 लोगों ने दीं भावुक कर देने वाली प्रतिक्रियाएं 

इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस इमोशनल वीडियो को देखकर लोग भावुक कर देने वाली प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'मां के बाद कोई इस तरह प्यार नहीं करता, इसलिए जिनके पास मां है, उनकी वैल्यू करो.' एक ने लिखा कि, 'बच्चे के पास मां के लिए वक्त नहीं होता और मां के लिए बच्चा उसका पूरा जीवन होता है.' इसके अलावा ज्यादातर लोगों ने लिखा कि, 'मां जैसा प्यार कोई नहीं कर सकता.' ये पहली बार नहीं है इंटरनेट पर इससे पहले भी मां और बच्चे का प्यार बयां करते कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. फिर वो इंसान हो या जानवर बच्चे के लिए मां....मां होती है. 


ये भी देखें- Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com