Twitter को 2017 में ही खरीदने वाले थे Elon Musk, पूछा था क्या है कीमत ? 5 साल पुराना ट्वीट हो रहा वायरल

ट्वीट में मस्क ने स्मिथ के साथ बातचीत की और अंत में उनसे ट्विटर के मौद्रिक मूल्य के बारे में पूछा. बातचीत की शुरुआत स्पेसएक्स के सीईओ ने कहा, "आई लव ट्विटर".

Twitter को 2017 में ही खरीदने वाले थे Elon Musk, पूछा था क्या है कीमत ? 5 साल पुराना ट्वीट हो रहा वायरल

Twitter को 2017 में ही खरीदने वाले थे Elon Musk, पूछा था क्या है कीमत ?

एलन मस्क ने एक डील में ट्विटर (Twitter) को 44 अरब डॉलर में खरीद लिया है, जो लाखों यूजर्स और वैश्विक नेताओं की आबादी वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के नियंत्रण को स्थानांतरित कर देगा. मस्क का सौदा 2013 की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश के बाद से एक सार्वजनिक कंपनी के रूप में ट्विटर के संचालन को समाप्त करता है.

इसी दौरान मस्क और एक सोशल मीडिया यूजर के बीच 2017 का ट्विटर एक्सचेंज वायरल हो गया है. टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ (SpaceX CEO, Dave Smith) के साथ बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए, डेव स्मिथ ने लिखा: "यह एक्सचेंज मुझे परेशान कर रहा है."

ट्वीट में मस्क ने स्मिथ के साथ बातचीत की और अंत में उनसे ट्विटर के मौद्रिक मूल्य के बारे में पूछा. बातचीत की शुरुआत स्पेसएक्स के सीईओ ने कहा, "आई लव ट्विटर". इसका जवाब देते हुए, स्मिथ ने मस्क को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खरीदने का सुझाव दिया, जिस पर एलन मस्क मजाक में पूछते हैं: "कितना है?"

इस महीने की शुरुआत में, एलन मस्क ने दिसंबर 2017 से पुराने ट्विटर थ्रेड पर भी दोबारा गौर किया. एक फॉलोअप रिस्पॉन्स में, टेस्ला प्रमुख ने एक उल्टा स्माइली इमोजी शेयर किया.

इस बीच सोमवार को, ट्विटर ने कहा कि वह खुद को एलन मस्क को 44 अरब डॉलर के सौदे में बेचने के लिए सहमत हो गया. सीएनएन के अनुसार, डील की शर्तों के तहत, शेयरधारकों को अब उनके स्वामित्व वाले ट्विटर स्टॉक के प्रत्येक शेयर के लिए 54.20 डॉलर नकद प्राप्त होगा.

मस्क ने एक बयान में कहा, "स्वतंत्र भाषण एक कामकाजी लोकतंत्र का आधार है, और ट्विटर डिजिटल टाउन स्क्वायर है जहां मानवता के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण मामलों पर बहस होती है," ट्विटर में जबरदस्त क्षमता है - मैं काम करने के लिए तत्पर हूं कंपनी और यूजर्स के समुदाय के साथ इसे अनलॉक करने के लिए."

सीएनएन के अनुसार, सौदे की घोषणा के बाद ट्विटर स्टॉक लगभग 6% ऊपर था, जो लगभग 51.84 डॉलर था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़ी खबर: मई-जून से पहले ही कहर ढा रही गर्मी, 10 राज्यों में 16 जगह लू की चपेट में