गणेश आरती के दौरान मंदिर में घुस आया हाथी, सिर झुकाकर ऐसे लिया 'आशीर्वाद' - देखें पूरा Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी (Elephant) का दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. गणेश आरती के दौरान एक हाथी मंदिर परिसर के अंदर आ गया और सिर झुकाकर उसने आशीर्वाद (Elephant Offering Prayers in a Ganesh Temple) लिया.

गणेश आरती के दौरान मंदिर में घुस आया हाथी, सिर झुकाकर ऐसे लिया 'आशीर्वाद' - देखें पूरा Video

मंदिर में घुस आया हाथी, सिर झुकाकर ऐसे लिया भगवान गणेश का 'आशीर्वाद' - देखें पूरा Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी (Elephant) का दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. शाम की गणेश आरती के दौरान एक हाथी मंदिर परिसर के अंदर आ गया और सिर झुकाकर उसने आशीर्वाद (Elephant Offering Prayers in a Ganesh Temple) लिया. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी (IFS Officer Praveen Angusamy) ने इस वीडियो को शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि गणेश मंदिर में आरती चल रही है. भक्त परिसर में खड़े हैं और आरती कर रहे हैं. तभी हाथी मंदिर में पहुंच जाता है. वो लोगों के बीच खड़ा हो जाता है और आरती में हिस्सा लेता है. वो अपनी सूंड को उठाता है और आशीर्वाद लेने लगता है. पीछे खड़े एक शख्स ने इस वीडियो को कैमरे पर रिकॉर्ड कर लिया. 

आईएफएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गणेश खुद एक मंदिर में पूजा अर्चना कर रहे हैं.'

देखें Video:


इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी ने इस वीडियो को 10 फरवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत वीडियो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखकर दिल खुश हो गया.'