हाथी ने शेरनियों के झुंड से अकेले की Fight, ऊपर चढ़ी शेरनी को हाथी ने पटका, आगे जो हुआ...

वीडियो में एक हाथी पर शेरनी के झुंड को हमला करते हुए दिखाया गया है. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, शेरनी को हाथी की पीठ पर कूदकर उसे नीचे गिराने के लिए बारी-बारी से कोशिश करते देखा जा सकता है.

हाथी ने शेरनियों के झुंड से अकेले की Fight, ऊपर चढ़ी शेरनी को हाथी ने पटका, आगे जो हुआ...

हाथी ने शेरनियों के झुंड से अकेले की Fight

हर बच्चा अपनी स्कूली पाठ्य पुस्तकों से यही सीखता है कि शेर जंगल का राजा है. राजसी जानवर को 'राजा' के रूप में जाना जाता है और इंटरनेट पर उनके राजा जैसे व्यवहार को साबित करने के लिए कई वीडियो भी हैं. हालांकि, हमारे पास एक वीडियो है जो आपको एक राजा की तरह दिखने की एक नई परिभाषा देने जा रहा है और इसमें एक विशाल हाथी है.

IFS अधिकारी सुशांत नंदा (IFS officer Susanta Nanda) द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गए वीडियो में एक हाथी पर शेरनी के झुंड को हमला करते हुए दिखाया गया है. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, शेरनी को हाथी की पीठ पर कूदकर उसे नीचे गिराने के लिए बारी-बारी से कोशिश करते देखा जा सकता है. हालांकि, बहादुर जंबो ने हार मानने से इंकार कर दिया और लड़ते-लड़ते जानवरों को नदी के अंदर ले गया.

देखें Video:

काफी संघर्ष के बाद, हाथी खुद को शेरनी के घातक चंगुल से मुक्त कर लेता है और गर्व से सुरक्षित रूप से नदी में चला जाता है.वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “अकेला हाथी 14 शेरनियों से भिड़ता है और जीत जाता है. जंगल के राजा से बढ़कर कौन होना चाहिए?”

वीडियो को अबतक 280 हजार से अधिक बार देखा गया है और वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. हाथी की बहादुरी को देखकर लोग हैरान रह गए. कई लोग तो ये सोचकर ही हैरान हैं कि आखिर कैसे एक अकेला हाथी इतनी शेरनियों से एकसाथ लड़ सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: मध्‍य प्रदेश के मंत्री ने मेले में किया तलवारबाजी का प्रदर्शन