हाथियों के झुंड को परेशान कर रही थी भीड़, तो हाथियों को आ गया गुस्सा, फिर ऐसे किया भीड़ पर Attack - देखें Shocking Video

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथियों का एक झुंड सड़क पार कर रहा है, लेकिन वहां मौजूद भीड़ उन्हें छेड़ रही है, इतने में हाथी भड़क जाते हैं और भीड़ पर अटैक कर देते हैं. पीछे आते हाथी को देखकर लोग भी भागने लगते हैं.

हाथियों के झुंड को परेशान कर रही थी भीड़, तो हाथियों को आ गया गुस्सा, फिर ऐसे किया भीड़ पर Attack - देखें Shocking Video

हाथियों के झुंड को परेशान कर रही थी भीड़, तो हाथियों को आ गया गुस्सा

हाथी और उनकी हरकतें देखने में जितनी प्यारी होती हैं, वो उतने ही खतरनाक भी होते हैं. कई बार तो हाथियों का गुस्सा इंसानों के लिए भारी पड़ जाता है. इसीलिए कभी भी हाथी हो या कोई भी जानवर हो उनके साथ कभी कुछ ऐसा नहीं करना चाहिए जिससे उन्हें गुस्सा आए. क्योंकि उनका गुस्सा आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. सोशल मीडिया पर हाथियों का एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों को हाथियों के गुस्से का शिकार होना पड़ गया.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हाथियों के इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, क्योंकि हाथी से पंगा लिया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथियों का एक झुंड सड़क पार कर रहा है, लेकिन वहां मौजूद भीड़ उन्हें छेड़ रही है, इतने में हाथी भड़क जाते हैं और भीड़ पर अटैक कर देते हैं. पीछे आते हाथी को देखकर लोग भी भागने लगते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस भागादौड़ी के दौरान एक शख्स गिर जाता है और हाथी उसे कुचलते हुए वहां से चला जाता है. इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान ने भी शेयर किया है, जहां उन्होंने बताया कि इसमें एक शख्स की जान भी चली गई. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर सवाल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि आखिर इसमें किसकी गलती है ?