बुजुर्ग महिला ने सिर पर चाय से भरा कप रखकर किया 'जमाल कुडु' पर डांस, यूजर्स बोले- बॉबी देओल की कॉपी

वीडियो में वह अपने सिर पर चाय का कप रखकर बॉबी देओल (Bobby Deol) के डांस स्टेप्स करती दिख रही हैं. उनका मुस्कुराता चेहरा और एनर्जेटिक स्टेप्स वीडियो को देखने में और अधिक एंटरटेनिंग बनाते हैं.

बुजुर्ग महिला ने सिर पर चाय से भरा कप रखकर किया 'जमाल कुडु' पर डांस, यूजर्स बोले- बॉबी देओल की कॉपी

बुजुर्ग महिला ने सिर पर चाय से भरा कप रखकर किया 'जमाल कुडु' पर डांस

एक बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) वायरल सॉन्ग जमाल कुडु (Jamal Kudu) ट्रेंड में शामिल हो गई हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह अपने सिर पर चाय का कप रखकर बॉबी देओल (Bobby Deol) के डांस स्टेप्स करती दिख रही हैं. उनका मुस्कुराता चेहरा और एनर्जेटिक स्टेप्स वीडियो को देखने में और अधिक एंटरटेनिंग बनाते हैं.

कंटेंट क्रिएटर और इंस्टाग्राम यूजर सिद्धेश बोबाड़ी ने वीडियो शेयर किया है. क्लिप की शुरुआत में एक बुजुर्ग महिला को रसोई में चाय बनाते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वो चाय बना लेती है और इसे एक कप में डाल लेती है, तो वह इसे अपने सिर के ऊपर रख लेती है. जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, वह नाचते हुए कुर्सी पर बैठे परिवार के दूसरे सदस्य की ओर जाती हुई दिखाई देती है. क्लिप में उन्हें गाने पर एक साथ नाचते हुए भी दिखाया गया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पिछले महीने शेयर किया गया था. तब से, क्लिप को 12.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है - और संख्या अभी भी बढ़ रही है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने तारीफ करते हुए कहा, "अगर हम इस रवैये के साथ जिएं तो जीवन का उद्देश्य हासिल हो जाएगा." दूसरे ने लिखा, "उन्होंने कमाल कर दिया,'' तीसरे ने लिखा, “यह जमाल कुडु पर सबसे अच्छा वीडियो है,” चौथे ने लिखा, "बहुत खूब. बिल्कुल सुंदर,'' कई लोगों ने दिल के इमोटिकॉन्स का उपयोग करके वीडियो पर प्रतिक्रिया जाहिर की.