बुजुर्ग महिला लंगूर को रोज खिलाती थीं खाना, बीमार हुईं तो मिलने आया लंगूर, गले लगकर ऐसे किया प्यार - देखें Video

ये वीडियो एक बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) और एक लंगूर (Langur Video) का है. जिसमें लंगूर, बुजुर्ग महिला के गले लगते हुए दिखाई दे रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

बुजुर्ग महिला लंगूर को रोज खिलाती थीं खाना, बीमार हुईं तो मिलने आया लंगूर, गले लगकर ऐसे किया प्यार - देखें Video

बुजुर्ग महिला लंगूर को रोज खिलाती थीं खाना, बीमार हुईं तो मिलने आया लंगूर

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ये वीडियो एक बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) और एक लंगूर (Langur Video) का है. जिसमें लंगूर, बुजुर्ग महिला के गले लगते हुए दिखाई दे रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, उन्होंने उस प्यार से प्यार किया जो प्यार से बढ़कर था दो दिल. एक बंदर को 90 वर्षीय दादी हर रोज खाना खिलाती थीं,  उनके बीमार पड़ने पर लंगूर ने उसे गले लगाया. जरा देखो वह कितनी खुश है!

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग महिला बिस्तर पर लेटी हैं और लंगूर उनके पास ही बैठा है. वो लंगूर को प्यार से सहलाने लगती हैं, तभी लंगूर उनके ऊपर चढ़कर बैठ जाता है और उनसे लिपट जाता है. काफी देर तक लंगूर उनके गले लगकर उन्हें प्यार करता है. इतना ही नहीं, वो उनके माथे को छूकर उसे सहलाता भी है और फिर उतरकर वहां से चला जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 7 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, किसी दूसरी दुनिया का नज़ारे लगता है.. दूसरे यूजर ने लिखा, बिना शर्त वाला प्रेम.