दुकान में बैठकर दिनभर की कमाई गिनता दिखा बुजुर्ग शख्स, दिल पिघला देने वाला ये Video देख आ जाएंगे आंसू

एक बुजुर्ग का अपनी रोजाना की कमाई गिनने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. दिल पिघला देने वाला ये वीडियो निश्चित रूप से आपको भी भावुक कर देगा.

दुकान में बैठकर दिनभर की कमाई गिनता दिखा बुजुर्ग शख्स, दिल पिघला देने वाला ये Video देख आ जाएंगे आंसू

दुकान में बैठकर दिनभर की कमाई गिनता दिखा बुजुर्ग शख्स

जीवन में खुश होने के लिए बहुत सी चीजें हैं. लेकिन, हम कभी भी स्वीकार नहीं करते कि हमारे पास पहले से क्या है और हम हमेशा उन चीजों के पीछे भागते हैं जो हमारे पास नहीं हैं. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं. दरअसल, एक बुजुर्ग का अपनी रोजाना की कमाई गिनने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. दिल पिघला देने वाला ये वीडियो निश्चित रूप से आपको भी भावुक कर देगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को 'जिंदगी गुलजार है' नाम के एक पेज ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक बुजुर्ग को उस पैसे की गिनती करते हुए देखा जा सकता है जो उसने पूरे दिन में कमाया है. वह अपनी झोपड़ी में बैठकर अपने पैसे गिन रहे हैं. ये वीडियो निश्चित रूप से आपको अपनी हर अच्छी चीज के लिए भगवान का शुक्रिया करने पर मजबूर कर देगी.

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक करीब 4 लाख बार देखा जा चुका है. क्लिप देखने के बाद लोग भावुक हो गए और अपने विचार व्यक्त किए.

एक यूजर ने लिखा, "आपके पास जो कुछ भी है उसकी सराहना करें. कुछ के लिए, आपका छोटा कमरा, कम आय वाला, स्मार्ट गैजेट आदि भी एक विलासिता है. आभार प्रकट करें. दयालु बनें." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "बहुत मार्मिक. जिंदगी सभी के लिए एक जैसी नहीं होती."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अलीगढ़ के प्रथामिक स्कूल में घुसा मगरमच्छ, देखें चौकाने वाला वीडियो