मेट्रो में सेल्फी लेने की कोशश कर रहे थे बुजुर्ग पति-पत्नी, कभी खड़े होकर कभी बैठकर बनाए पोज़, आगे जो हुआ, दिल जीत लेगा

एक वीडियो में एक बुजुर्ग जोड़ा (elderly couple) मेट्रो में सेल्फी लेने के लिए जद्दोजहद करता नजर आ रहा है.

मेट्रो में सेल्फी लेने की कोशश कर रहे थे बुजुर्ग पति-पत्नी, कभी खड़े होकर कभी बैठकर बनाए पोज़, आगे जो हुआ, दिल जीत लेगा

मेट्रो में सेल्फी लेने की कोशश कर रहे थे बुजुर्ग पति-पत्नी, कभी खड़े होकर कभी बैठकर बनाए पोज़

इंटरनेट बुजुर्ग जोड़ों पर पोस्ट से भरा पड़ा है. उनमें से कुछ ऐसे हैं जो हमें सच्चे प्यार और सोलमेट की अवधारणा में विश्वास दिलाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में एक बुजुर्ग जोड़ा (elderly couple) मेट्रो में सेल्फी लेने के लिए जद्दोजहद करता नजर आ रहा है. वीडियो में उनकी कोशिश और क्यूटनेस इंटरनेट पर कई लोगों का दिल जीत रही है.

वीडियो को सोशल मीडिया पर एक यूजर Kalpak ने शेयर किया, जो उसी मेट्रो में सफर कर रहा था. वीडियो में दोनों तस्वीर लेने की कोशिश करते हैं लेकिन असफल रहते हैं. महिला ने अपने पति को आश्वासन दिया कि मेट्रो से उतरने से पहले वे एक अच्छी तस्वीर लेने में सक्षम होंगे. आदमी कोशिश करता रहता है लेकिन कोई फायदा नहीं होता. कुछ ही मिनटों में, अपने गंतव्य तक पहुँचने से ठीक पहले, वे खड़े होते हैं और अपनी पूरी तस्वीर ले लेते हैं. वीडियो कोलकाता में शूट किया गया था.

कैप्शन में लिखा है, "अच्छी तस्वीर के लिए प्रतीक्षा करें. सही व्यक्ति के साथ जीवन थोड़ा बेहतर हो जाता है, है ना?" 

देखें Video:

वीडियो को 21 नवंबर को शेयर किया गया था और शेयर किए जाने के बाद से इसे 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने इंस्टाग्राम वीडियो पर दिल वाले इमोजी भी शेयर किए.

एक यूजर ने कहा, "ये दो लोग दोनों डॉक्टर हैं. महिला मेरी स्कूल की दोस्त है... एक बहुत ही करीबी दोस्त, जिसके साथ मेरी जेन 40 से अधिक वर्षों से दोस्त है... इसे कैप्चर करने के लिए धन्यवाद!!!!!!" एक दूसरे शख्स ने कहा, "दुख की बात है कि यह आखिरी पीढ़ी है जो मासूम थे और प्रौद्योगिकियों से निपटने के लिए संघर्ष कर रहे थे..." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "अरे!! यह बहुत सुंदर है!!" 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर, जो कपल का परिचित था, उसने कमेंट किया, "तस्वीर में जोड़े की ओर से और मेरी तरफ से भी, धन्यवाद. वे चेन्नई के एक वैज्ञानिक और डॉक्टर दंपति हैं और कोलकाता जा रहे थे. वे मेट्रो से गए थे." मेरे परिवार से मिलें, और हम सहपाठी होने के 45 साल बाद मिल रहे थे. फोटोग्राफर एक बड़े आलिंगन के पात्र हैं; आपने इस भावुक यात्रा और आने वाले वर्षों के लिए संजोए जाने वाले पलों को खूबसूरती से कैद किया है. हम आपके सभी कलात्मक कार्यों में सफलता की कामना करते हैं."